scriptबांसवाड़ा : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पास में ही पड़ी मिली युवती की लाश, फैली सनसनी | Dead bodies of a young man and a girl found in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पास में ही पड़ी मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

Dead Body Found In Rajasthan : दानपुर थाना क्षेत्र की घटना, प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला

बांसवाड़ाJun 26, 2020 / 04:40 pm

mradul Kumar purohit

बांसवाड़ा : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पास में ही पड़ी मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

बांसवाड़ा : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पास में ही पड़ी मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

दानपुर/बांसवाड़ा. दानपुर थाना क्षेत्र के छायनबड़ी गांव में गुरुवार सुबह एक युवक व युवती के शव संदिग्ध हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव दो खेतों के बीच स्थित पेड़ से लटका हुआ था और युवती कुछ दूर पर ही मृत हालत में पड़ी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपे। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का बताया है। दानपुर थानाधिकारी सज्जनसिंह ने बताया कि सुबह साढ़े 7 बजे इत्तला मिली कि छायनबड़ी गांव में एक युवक पेड़ से लटका मिला है। वहीं पास में एक युवती की लाश पड़ी है। इस पर वह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे।
बांसवाड़ा : युवकों के साथ फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों को धमका रही थी महिला, दोनों युवक गिरफ्तार, महिला फरार

यहां ग्रामीणों की मौजूदगी में शव को पेड़ के नीचे उतरवाया। पूछताछ में युवक की शिनाख्त गांव के ही श्यामलाल (21) पुत्र कलजी डामोर और युवती की शिनाख्त दुर्गा (19) पुत्री बिजिया मईड़ा के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि दुर्गा के नाक व मुंह से झाग आ रहे थे और पास ही कीटनाशी की सफेद रंग की छोटी शीशी भी पड़ी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को महात्मा गांधी अस्पताल स्थित मोर्चरी में पहुंचाया और पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपे। गांव में दोनों का अलग-अलग अंतिम संस्कार कराया गया। उन्होंने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का है। हालांकि दोनों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। इस पर पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर अनुसंधान कर रही है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पास में ही पड़ी मिली युवती की लाश, फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो