scriptFour actions related to illegal liquor, accused arrested | अवैध शराब को लेकर चार कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

अवैध शराब को लेकर चार कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 18, 2023 11:41:57 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

जिले के चार थानाें में अवैध शराब को लेकर कार्रवाई

 

अवैध शराब को लेकर चार कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
अवैध शराब को लेकर चार कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

जिले में अवैध रूप से देसी-अंग्रेजी शराब परिवहन और बिक्री पर पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग कार्रवाइयों में चार जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार इस दौरान सदर पुलिस ने दो पेटी बीयर और विभिन्न ब्रांड के पंद्रह पव्वों बरामद कर पांचलवासा निवासी दीपेश पुत्र बद्रीलाल कलाल को और मदिरा और गढ़ी पुलिस ने 25 बोतल बीयर जब्त कर वाकांवाड़ा निवासी दिलीपसिंह पुत्र नाथू सिंह राजपूत को धरा। इसी तरह कुशलगढ पुलिस ने सात बोतल हथकढ़ के साथ डूंगराभीत निवासी मनीष पुत्र खीमाजी डामोर और सज्जनगढ़ पुलिस ने मांडली छोटी निवासी पारसिंग पुत्र हलु गरासिया को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। इसके अलावा राजतालाब थाना पुलिस ने एक आपराधिक प्रकरण के स्थायी वारंटी बाहुबली कॉलोनी निवासी विजय पुत्र मोहनलाल कुमावत को धरा।

23 जनों को कराया पाबंद

विधानसभा चुनाव आचार संहिता की पालना में विभिन्न थाना क्षेत्रों में चिह्नित 23 जनों पर पुलिस ने शुक्रवार को निरोधात्मक कार्रवाई की। इनमें सल्लोपाट थाना पुलिस ने 11, दानपुर पुलिस ने चार और गढ़ी, सज्जनगढ़, आम्बापुरा व खमेरा पुलिस ने दो-दो जनों को पाबंद कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो