scriptबांसवाड़ा : सास ने अपनी ही बहू पर लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जिसे सुनकर हर सास-बहू हो जाएगी हैरान | Mother-in-law has put serious charge on the daughter-in-law | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : सास ने अपनी ही बहू पर लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जिसे सुनकर हर सास-बहू हो जाएगी हैरान

सास ने लगाया बहू पर रुपए ऐंठने का आरोप, 11 जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

बांसवाड़ाJun 15, 2018 / 03:32 pm

Ashish vajpayee

banswara

बांसवाड़ा : सास ने अपनी ही बहू पर लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जिसे सुनकर हर सास-बहू हो जाएगी हैरान

सास ने लगाया बहू पर रुपए ऐंठने का आरोप

बांसवाड़ा. बेटे की शादी कराने के नाम पर रुपए ऐंठने के आरोप में लोहारिया थाना पुलिस ने ग्यारह जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सलाडिय़ा निवासी कोकिला पत्नी लक्ष्मण यादव ने अपनी पुत्रवधू बस्सी चंदन सिंह निवासी भावना पत्नी महेन्द्र यादव सहित ग्यारह जनों के खिलाफ शादी के नाम पर रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। सीआई चेल सिंह ने बताया कि पूरा मामला सास बहु का है। इस मामले में पहले भी आए परिवाद पर दो प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। अब कोकिला ने प्रकरण दर्ज कराया है।
घर में घुसकर तोडफ़ोड़ और नकदी की रखी मांग
बांसवाड़ा. घर में घुसकर तोडफ़ोड़ एवं नकदी की मांग करने के आरोप में खमेरा थाना पुलिस ने बुधवार को एक नामजद सहित 40 -50 अन्य आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार चौकड़ी निवासी हितेष पुत्र प्रेमशंकर बुनकर ने भगोरा निवासी मनोहर सहित 40-50 अन्य के खिलाफ एकराय होकर घर में घुसकर मारपीट करते हुए तोडफ़ोड़ एवं नकदी की मांग रखने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार हितेष का भाई ठेकेदारी का कार्य करता है। वह गत कुछ दिनों से खमेरा में एक मकान का कार्य करवा रहा था।
इस निर्माण कार्य के दौरान वहां एक नाबालिग भी कार्य कर ही थी। उसे ठेकेदार अपने साथ लेकर भाग गया। इस पर नाबालिग के पिता ने थाने में प्रकरण दर्ज कराया। साथ ही नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप भी लगाया। इसके बाद मामले में कार्रवाई नहीं होता देख ग्रामीण एकराय होकर ठेकेदार के गांव पहुंंचे और वहां उसके घर में तोडफ़ोड़ करते हुए नकदी की मांग रखी। इससे गांव में बवाल की स्थिति बन गई। बाद में कुछ ग्रामीणों की मसझाइश के पर मामला शांत हुआ। पुलिस के अनुसार आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : सास ने अपनी ही बहू पर लगाया ऐसा गंभीर आरोप, जिसे सुनकर हर सास-बहू हो जाएगी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो