scriptपीएल पुनिया ने वोट देने के बाद कहा जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया वह दुर्भाग्यपूर्ण | pl punia along with family cast vote in barabanki | Patrika News
बाराबंकी

पीएल पुनिया ने वोट देने के बाद कहा जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया वह दुर्भाग्यपूर्ण

निया ने परिवार के साथ लाइन में लगकर अपने मताधिकार प्रयोग किया

बाराबंकीMay 06, 2019 / 05:16 pm

Karishma Lalwani

punia

पीएल पुनिया ने वोट देने के बाद कहा जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया वह दुर्भाग्यपूर्ण

बाराबंकी. पांचवे चरण की मतदान प्रक्रिया में बारांबकी से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में उनके पिता पीएल पुनिया ने वोट डाला। पुनिया ने परिवार के साथ लाइन में लगकर अपने मताधिकार प्रयोग किया। वोट डालने के बाद पीएल पुनिया ने कहा कि यह प्रजातंत्र का पर्व है और इसमें सभी को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। पुनिया ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जिस तरह की भाषा का वह इस्तेमाल कर रहे हैं, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। पुनिया ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग पर पूरा विश्वास है लेकिन इस बीच में पूरा इलेक्शन कमीशन एकमत नहीं है। जैसे लग रहा है कि सत्ता पक्ष के लिए आयोग का एक नियम है और विपक्ष के लिए आयोग का दूसरा नियम है। ऐसा नहीं होना चाहिए।
ईवीएम मशीनों की शिकायत पर देना चाहिए ध्यान

वहीं बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि माहौल उनके पक्ष में है। देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। कई जगहों से ईवीएम खराब होने की शिकायते आ रही है। प्रशासन को इसपर ध्यान देना चाहिए।

Home / Barabanki / पीएल पुनिया ने वोट देने के बाद कहा जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया वह दुर्भाग्यपूर्ण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो