scriptRobbery worth crores gold and silver taken away in 5-6 sacks | पांच करोड़ की डकैती, 5-6 बोरे में भरकर ले गए सोना- चांदी, जानें पूरा मामला | Patrika News

पांच करोड़ की डकैती, 5-6 बोरे में भरकर ले गए सोना- चांदी, जानें पूरा मामला

locationबाराबंकीPublished: Dec 19, 2023 12:59:03 pm

Submitted by:

Anand Shukla

बाराबंकी में एक बर्तन व्यापारी के घर पर हथियारों से लैस बदमाशों ने करोड़ों की डकैती की है। बदमाश बर्तन लेने के बहाने घर में घुसे और घर में घर सोने- चांदी सहित कई समानों को बोरे में भरकर ले गए। वहीं, पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुटी है।

Robbery worth crores gold and silver taken away in 5-6 sacks
घटना स्थल पर पहुंचकर जांच- पड़ताल करती हुई पुलिस
यूपी के बाराबंकी में बर्तन व्यापारी के घर पर करोड़ों की डकैती हुई है। ये बदमाश बर्तन लेने के बहाने व्यापारी के घर में घुसे। बदमाशों ने व्यापारी सहित पूरे परिवार को बंधक बनाकर करीब 3 घंटे तक पूरे घर में छानबीन की। इसके बाद पांच- छह बोरों में सोना- चांदी, कैश और बाकी सामान भरकर फरार हो गए। पुलिस को जैसे ही चोरी की सूचना मिली तो पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

यह घटना बाराबंकी में कुर्सी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कस्बा टिकैतगंज की है। लूटपाट करने के बाद पांचों बदमाश इनोवा गाड़ी से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता कारोबारी ने पड़ोसियों को सूचना दी तब जा करके पड़ोसियों ने बंधन मुक्त कराया।

बताया जा रहा है कि बर्तन व्यापारी सोने- चांदी को गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे देता था। बर्तन व्यापारी शिव कुमार निगम ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और बदमाश को पकड़ने में जुट गए है।

ट्रेंडिंग वीडियो