scriptबारां : पेयजल की मांग को लेकर लोगों में आक्रोश, कोटा रोड पर लगाया जाम | People protest demand of drinking water in Baran | Patrika News
बारां

बारां : पेयजल की मांग को लेकर लोगों में आक्रोश, कोटा रोड पर लगाया जाम

बारां : पेयजल की मांग को लेकर लोगों में आक्रोश, कोटा रोड पर लगाया जाम

बारांJun 20, 2019 / 04:47 pm

anandi lal

baran
बारां। शहर में पेयजल किल्लत को लेकर कई कालोनियों के बाशिंदे परेशान हैं। काफी समय से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोगों में रोष बना हुआ है। यहां की कई कॉलोनियों में तो 10 -15 मिनट ही पेयजल आपूर्ति हो पा रही है। इसके चलते आज कोटा रोड पर आरओबी के समीप पेयजल की समुचित व्यवस्था करने की मांग को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।
शहर की तीन क़ॉलोनियों नटराज नगर, शिव कॉलोनी व नीलकंठ कॉलोनी के निवासियों ने रोड़ पर जाम लगा दिया। सड़क मार्ग जाम होने से यातायात बाधित हो गया। सूचना पर शहर कोतवाली के सीआई राजेंद्र कुमार मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और उन्होंने समझाइश कर जाम को हटवाया। जलदाय विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलवाकर प्रदर्शनकारियों से बात करवाई। पीएचईडी विभाग के के एईएन डालूराम ने मौके पर पहुंचकर लोगों से शीघ्र ही समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।
शहर में पेयजल किल्लत के चलते पुरानी नाकोड़ा, तलवाड़ा रोड स्थित सरियाबस्ती, बाबजी नगर रोड स्थित अन्नपूर्णा कॉलोनी, मांगरोल रोड स्थित नयापुरा बस्ती, धोलाई क्षेत्र स्थित हरिजन बस्ती, शिवाजी कॉलोनी, शिव कॉलोनी समेत कई जगह टैंकरों से जलापूर्ति की जा रही है। शहर में प्रतिदिन करीब एक दर्जन टैंकरों से जनता की प्यास को बुझाने का जतन किया जा रहा है। वहीं अस्पताल रोड स्थित खाती कॉलोनी निवासी श्याम कुमार चौरसिया ने बताया कि कॉलोनी में रोजाना महज करीब 20 मिनट ही पेयजल आपूर्ति हो रही है। इससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। इसके चलते कोटा रोड पर आरओबी के पास जाम लगा दिया था।

Home / Baran / बारां : पेयजल की मांग को लेकर लोगों में आक्रोश, कोटा रोड पर लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो