scriptयुवक का इस हाल में मिला शव, पास में मौजूद थे नशे के इंजेक्शन… | Youth Dead Body Found In Baran : Body Found In Suspicious Condition | Patrika News
बारां

युवक का इस हाल में मिला शव, पास में मौजूद थे नशे के इंजेक्शन…

बारां में मेलखेड़ी रोड पर मंगलवार को पुलिस ( Baran Police ) को किसी ने सूचना दी कि माॅडर्न स्कूल के समीप एक युवक का शव ( Youth Dead Body Found In Baran ) झांडियों में पड़ा हुआ है ( BARAN CRIME NEWS )

बारांMar 03, 2020 / 05:50 pm

abdul bari

Youth Dead Body Found In Baran : Body Found In Suspicious Condition

Youth Dead Body Found In Baran : Body Found In Suspicious Condition

बारां.
बारां में मेलखेड़ी रोड पर मंगलवार को पुलिस ( Baran Police ) को किसी ने सूचना दी कि माॅडर्न स्कूल के समीप एक युवक का शव ( Youth Dead Body Found In Baran ) झांडियों में पड़ा हुआ है, इसके पास एक बाइक भी खड़ी हुई है। जानकारी मिलने के बाद कोतवाली सीआई रामेश्वर सिंह जाट ने मौके पर पहुंचकर शव और बाइक को कब्जे मे लिया है। मामले में जांच जारी है।

नशे के इंजेक्शन भी पड़े मिले ( Baran News )

कोतवाली सीआई रामेश्वर जाट ने बताया कि पुलिस को मेलखेडी रोड पर झांडियों में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली, इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की शुरू कर दी। वहीं शव के पास नशे के इंजेक्शन भी पड़े मिले हैं। इसके अलावा युवक के शव पास नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती होने की पर्ची भी मिली है। पुलिस इस पर्ची की मदद से छानबीन कर रही है।
शव के पास से बरामद हुई आईडी ( BARAN CRIME NEWS )

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में शव के पास से बरामद आईडी के अनुसार युवक दिनेश मीणा 30 वर्ष बड़ौदा जिला श्योपुर मध्य प्रदेश का निवासी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस को जांच में मदद मिलेगी।

Home / Baran / युवक का इस हाल में मिला शव, पास में मौजूद थे नशे के इंजेक्शन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो