scriptपुलिस के ग्यारसीलाल का गाल हुआ ‘लाल , युवक ने यातायात पुलिसकर्मी को जड़ा जोरदार तमाचा | Youth slams traffic policeman | Patrika News
बारां

पुलिस के ग्यारसीलाल का गाल हुआ ‘लाल , युवक ने यातायात पुलिसकर्मी को जड़ा जोरदार तमाचा

बारां. शहर के तेल फैक्ट्री रेलवे फाटक पर मंगलवार दोपहर दो जनों ने एक यातायात पुलिसकर्मी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दोनों में कुछ देर तक हाथापाई हुई। मौके पर मौजूद लोग दोनों पक्षों को उकसाने में लगे रहे तो कई लोगों ने मारपीट के इस क्लामेक्स को मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। बाद में जब वारदात का एक वीडियो शहर में वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई।

बारांSep 03, 2019 / 07:50 pm

Ghanshyam

gyarsilalkothappadmara

gyarsilalkothappadmara

पुलिस के ग्यारसीलाल का गाल हुआ ‘लाल , -युवक ने यातायात पुलिसकर्मी को जड़ा जोरदार तमाचा, -आरोपी युवक को राजकार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट के मामले में पकड़ा
बारां. शहर के तेल फैक्ट्री रेलवे फाटक पर मंगलवार दोपहर दो जनों ने एक यातायात पुलिसकर्मी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद दोनों में कुछ देर तक हाथापाई हुई। मौके पर मौजूद लोग दोनों पक्षों को उकसाने में लगे रहे तो कई लोगों ने मारपीट के इस क्लामेक्स को मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। बाद में जब वारदात का एक वीडियो शहर में वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। तथा पुलिसकर्मी से मारपीट करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट का मुकदमा दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रेलवे फाटक बंद था। इसी दौरान तालाब पाड़ा निवासी अनवर ने उसकी बाइक रेलवे फाटक से सटाकर खड़ी कर दी। इस दौरान वहां मौजूद यातायात पुलिस के कांस्टेबल ग्यारसीलाल ने उसे बाइक साइड में लगाने को कहा। पुलिस कर्मी का कहना था कि ऐेसे बाइक खड़ी करने से फाटक खुलने के बाद अन्य वाहन चालकों को परेशानी होगी। इसी बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई तथा युवक अनवर ने गाली गलौच शुरू कर दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को उकसाना शुरू कर दिया। इसी दरम्यान अनवर आपा खो बैठा तथा उसने पुलिस जवान ग्यारसीलाल के गाल पर करारा तमाचा जड़ दिया। अचानक हुए इस हमले से पुलिसकर्मी सन्न रह गया तथा उसकी टोपी भी जमीन पर गिर गई। बाद में पुलिस कर्मी ग्यारसीलाल ने भी अनवर को थप्पड़ मारा तो दोनों फिर से भिड़ गए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पर अनवर व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें आरोपी अनवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है।
फिर हरकत में आए अधिकारी
वारदात के दौरान वहां रुके कई वाहन चालक दोनों पक्षों को उकसाने में लगे रहे तो कुछ लोग इस मारपीट का वीडियो बनाने में मशगूल हो गए। अनवर का साथी बाइक पर गैस सिलेंडर लेकर बैठा हुआ था। इस वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए। उनके निर्देश पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश शुरू की गई। दोपहर बाद आरोपी अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।
ला, मुझे भी दे वीडियो
इस वारदात का वीडियो शहर में जमकर वायरल हुआ। इसे देखने वाले लोग पुलिस के गाल पर थप्पड़ पड़ता देख अचरज में रहे। यह वीडियो वायरल होने के कुछ ही देर में हजारों लोगों तक पहुंच गया। वहीं जिन लोगों के पास यह वीडियो नहीं था, उन्होंने साथियों से इसे अपने मोबाइल पर सेंड करवाया।

Home / Baran / पुलिस के ग्यारसीलाल का गाल हुआ ‘लाल , युवक ने यातायात पुलिसकर्मी को जड़ा जोरदार तमाचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो