scriptपूर्णागिरि जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटा डंपर, 11 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल | Patrika News
बरेली

पूर्णागिरि जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटा डंपर, 11 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

श्रद्धालुओं से भरी बस को डंपर ने टक्कर मार दी। डंपर, बस पर ही पलट गया। दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। 20 से अधिक लोग घायल हो गए। बताया गया कि श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस के ऊपर मौरंग-गिट्टी से लदा हुआ ट्रक पलट गया।

बरेलीMay 26, 2024 / 10:30 am

Avanish Pandey

हादसे के बाद डंपर को हटाती क्रेन।

शाहजहांपुर। श्रद्धालुओं से भरी बस को डंपर ने टक्कर मार दी। डंपर, बस पर ही पलट गया। दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। 20 से अधिक लोग घायल हो गए। बताया गया कि श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस के ऊपर मौरंग-गिट्टी से लदा हुआ ट्रक पलट गया। वहीं इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। हादसा शनिवार रात करीब 12 बजे का बताया जा रहा है। घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।
खुटार में ढाबे पर खाना खाने के लिए रोकी थी बस
सीतापुर के थाना कमलापुर के गांव जटहा के श्रद्धालु निजी बस से पूर्णागिरि धाम जा रहे थे। शनिवार देर रात लगभग 12 बजे खुटार-गोला रोड पर बनकटा मोड़ पर रिषि ढाबा के पास खाना खाने के लिए श्रद्धालुओं ने बस सड़क किनारे रुकवाई। इस बीच बजरी से भरा डंपर ढाबे से निकल रहा था। ढलान होने के कारण डंपर बस के ऊपर पलट गया और श्रद्धालु दब गए।
जेसीबी और क्रेन की मदद से श्रद्धालुओं को निकाला गया
चीख-पुकार सुनकर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और बस में दबे लोगों को निकालने लगे। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। जेसीबी और क्रेन की मदद से श्रद्धालुओं को निकाला गया। सभी घायलों को खुटार सामूहिक स्वस्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से कई को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की जानकारी पाकर डीएम, एसपी भी पहुंच गए। खुटार सीएचसी प्रभारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि कई की हालत गंभीर है।
सड़क हादसा में इनकी हुई मृत्यु
मृतकों में सीमा (12) पुत्री रामस्नेही, अजीत (15) पुत्र रूपेश, सुमन देवी (36) पत्नी गंगाराम, आशीष (8) पुत्र गंगाराम मुन्नी देवी (47) पत्नी छोटेलाल और शिव शंकर (50), स्वान मती (45) शामिल है। तीन मृतकों का नाम ज्ञात नहीं हो सका। गंभीर रूप से घायल रितिक, मिस्टी, बिट्टू आदि को शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया। जिनका इलाज किया जा रहा है।

Hindi News/ Bareilly / पूर्णागिरि जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटा डंपर, 11 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

ट्रेंडिंग वीडियो