scriptA young man fell down while walking, a speeding car came from behind | चलते-चलते गिरा युवक, पीछे से आई तेज रफ्तार कार रौंदकर चली गई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Patrika News

चलते-चलते गिरा युवक, पीछे से आई तेज रफ्तार कार रौंदकर चली गई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

locationबरेलीPublished: Jan 31, 2024 03:29:36 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

पीलीभीत। एक युवक चलते-चलते अचानक सड़क पर गिर गया। इसी दौरान पीछे आई कार उसके ऊपर से चढ़कर चली गई और युवक की मौत हो गई। पूरी घटना एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

dgdgdfhh.jpeg
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

स्टेशन रोड ओवरब्रिज के पास एक युवक दुकान पर खड़ा था। वहां से कुछ सामान लेकर वह चलने लगा। चलते-चलते वह सड़क पर गिर गया। युवक के गिरते ही पीछे से आ रही कार ने उसे रौंदा दिया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी मौत हो गई। युवक का नाम सुमित निवासी लालपुर बताया जा रहा है। मोर्चरी पर मौजूद मृतक के बहनोई रंजीत ने बताया कि सुमित देर शाम दुकान से वापस आ रहा था।
युवक को हार्ट अटैक आने की आशंका

पीछे से आई कार ने उसे टक्कर मार दी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सदर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि युवक दुकान से वापस जाते समय अचानक से सड़क पर गिर गया और पीछे से आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उधर, बाजार में चर्चा है कि युवक को हार्ट अटैक आया होगा, जिससे वह चलते-चलते सड़क पर गिर गया। गिरने से पहले उसके हाव-भाव अजीब लग रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो