scriptएडीजी का हाई अलर्ट, प्रतिबंधित स्थानों पर नहीं होगी कुर्बानी, सड़क पर नहीं पढ़ सकेंगे नमाज | Patrika News
बरेली

एडीजी का हाई अलर्ट, प्रतिबंधित स्थानों पर नहीं होगी कुर्बानी, सड़क पर नहीं पढ़ सकेंगे नमाज

एडीजी ने हई अलर्ट जारी किया है। एडीजी जोन पीसी मीना ने शनिवार को ऑनलाइन मीटिंग की, जिसमें जिलों के प्रभारी ऑनलाइ थे। मीटिंग में उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि आगे आने वाली बकरीद पर किसी भी प्रतिबंधित स्थान पर कुर्बानी नहीं की जाएगी और न ही सड़कों पर किसी को नमाज पढ़ने दी जाएगी।

बरेलीJun 09, 2024 / 11:24 am

Avanish Pandey

बरेली। एडीजी ने हई अलर्ट जारी किया है। एडीजी जोन पीसी मीना ने शनिवार को ऑनलाइन मीटिंग की, जिसमें जिलों के प्रभारी ऑनलाइ थे। मीटिंग में उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि आगे आने वाली बकरीद पर किसी भी प्रतिबंधित स्थान पर कुर्बानी नहीं की जाएगी और न ही सड़कों पर किसी को नमाज पढ़ने दी जाएगी। गंगा दशहरा पर एनडीआरएफ की टीम को अपने गोताखोरों के साथ सतर्कता बनाए रखने के निर्देश दिए।
सभी थानों पर तैयार कर लिया जाए त्योहार रजिस्टर
बैठक में एडीजी ने कहा कि त्योहारों को लेकर सभी थानों पर त्योहार रजिस्टर तैयार कर लिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात का विशेष ध्यान दिया जाए कि किसी भी प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी नहीं हो। गंगा दशहरा पर एनडीआरएफ की टीम अपने गोताखोरों के साथ सतर्कता बनाए रखें। गंगा में चलने वाली नावों का पंजीकरण कराया जाए। गोवध की घटनाओं के साथ ही अन्य घटनाओं पर भी अंकुश लगे। बैठक में इस मौके पर जोन के सभी ऑफिसरों समेत आइजी डा. राकेश कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी सिटी राहुल भाटी आदि मौजूद रहे।

Hindi News/ Bareilly / एडीजी का हाई अलर्ट, प्रतिबंधित स्थानों पर नहीं होगी कुर्बानी, सड़क पर नहीं पढ़ सकेंगे नमाज

ट्रेंडिंग वीडियो