scriptनगर निगम कैंपस में इंजीनियर की गाड़ी पर बरगद, बाल बाल बचे, जाने क्या हुआ | Patrika News
बरेली

नगर निगम कैंपस में इंजीनियर की गाड़ी पर बरगद, बाल बाल बचे, जाने क्या हुआ

नगर निगम कैंपस में निर्माण विभाग के एक इंजीनियर की गाड़ी पर बरगद का पेड़ गिर गया। इंजीनियर उस वक्त गाड़ी में नहीं थे। ड्राइवर गाड़ी को वहां खड़ाकर हटा ही था कि पेड़ गिर गया।

बरेलीApr 29, 2024 / 06:34 pm

Avanish Pandey

बरेली। नगर निगम कैंपस में निर्माण विभाग के एक इंजीनियर की गाड़ी पर बरगद का पेड़ गिर गया। इंजीनियर उस वक्त गाड़ी में नहीं थे। ड्राइवर गाड़ी को वहां खड़ाकर हटा ही था कि पेड़ गिर गया। हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है।
सोमवार को कार्यालय खुलने पर हटाया गया गाड़ी से पेड़
नगर निगम के अधिकारी भी चुनाव डयूटी में हैं। वीवीआईपी का शहर में आना जाना लगा रहता है। इन दिनों नगर निगम के मुख्य गेट के बराबर में निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार को निर्माण विभाग के इंजीनियर की गाड़ी को चालक ने कैंपस गेट के पास खड़ी कर दी थी। इसी दौरान अचानक पेड़ गिर गया। हालांकि उस वक्त गाड़ी में इंजीनियर और चालक दोनों नहीं थे। सोमवार को गाड़ी से पेड़ हटाया गया। गाड़ी काफी क्षतिग्रस्त हो गई।
पेड़ गिरने से रास्ता हो गया बाधित
बरगद नगर निगम के मुख्य गेट के पास ही था। पेड़ गिरने की वजह से वहां का रास्ता बाधित हेा गया। मामले की सूचना अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार यादव को दी। अपर नगर आयुक्त ने नगर निगम की टीम को पेड़ हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्माण विभाग के अफसरों से कहा कि इस तरह की लापरवाही ठीक नहीं है। इससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

Home / Bareilly / नगर निगम कैंपस में इंजीनियर की गाड़ी पर बरगद, बाल बाल बचे, जाने क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो