scriptBareilly uproar issue reached party high command, Chief Minister Yogi, | पार्टी हाई कमान, मुख्यमंत्री योगी तक पहुंचा बरेली बवाल का मामला, राजेश अग्रवाल बोले मौलाना बी टीम, नहीं मालूम, लेकिन होगी कार्रवाई | Patrika News

पार्टी हाई कमान, मुख्यमंत्री योगी तक पहुंचा बरेली बवाल का मामला, राजेश अग्रवाल बोले मौलाना बी टीम, नहीं मालूम, लेकिन होगी कार्रवाई

locationबरेलीPublished: Feb 13, 2024 09:17:16 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। भड़काऊ भाषण देकर बरेली में माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने मोर्चा खोल दिया है।पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जानकारी दिल्ली में पार्टी हाई कमान को दी गई है। मुख्यमंत्री योगी ऑफिस में भी पूरे घटनाक्रम को बताया गया है। मुझे पूरा विश्वास है कि मौलाना तौकीर के खिलाफ कार्रवाई होगी।

 

youh_1.jpg


मौलाना तौकीर के बी टीम के सवाल पर मुस्कुराए राजेश, बोले मुझे पता नहीं


आईएमसी के अध्यक्ष मौलाना तौकीर ने जिस तरह से बरेली में भड़काऊ भाषण दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहुसंख्यक समाज को हिंदू बताया। चार घंटे तक बरेली में अराजकता का माहौल रहा। इसके बावजूद उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने पहले उनकी सुरक्षा हटाई। इसके फौरन बाद दोबारा उन्हें सुरक्षा दी गई। इस पूरे मामले को लेकर मीडिया ने भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल से सवाल किया कि फिक्स मैच पर बैटिंग तो नहीं हो रही है। मौलाना तौकीर से या तो सिस्टम घबरा रहा है या मिली भगत है। वह बी टीम की तरह काम कर रहे हैं। सवाल को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मुस्कुराए और बोले चुनाव के दौरान इस तरह की बातें कर माहौल को खराब करने की कोशिश की जाती है। मौलाना तौकीर बी टीम है या नहीं। यह उन्हें नहीं पता है लेकिन उन्हें पूरा विश्वास है कि शहर का माहौल खराब करने और दो धर्म के बीच खाई बढ़ाने वालों पर कार्रवाई होगी।

हिंदू आतंकवाद के बयान पर भड़के राजेश अग्रवाल, बोले अधिकतर आतंकवादी मुस्लिम ही क्यों


भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ने मौलाना तौकीर राजा के हिंदू आतंकवाद कहने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हिंदू कभी आतंकवादी नहीं रहा। हर मुसलमान आतंकवादी नहीं फिर भी अधिकतर आतंकवादी मुसलमान ही क्यों होते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मौलाना तौकीर रजा आला हजरत परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उस परिवार को आदर्श मानकर तमाम मुस्लिम नेकी की राह पर हैं। परिवार ने भारतीय समाज को जोड़कर रखा। अंग्रेजी हुकूमत में इस परिवार ने हिंदुओं की सहायता की। तौकीर इन सब के खिलाफ धर्म को आधार बनाकर लोगों को भड़का रहे हैं। उन्हें लड़ाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शुक्रवार के दिन ही यह सब क्यों किया जाता है। मुस्लिम नमाज़ अदा करते हैं। उनकी आड़ में कुछ लोग खुराफात करते हैं और घटना को सांप्रदायिक रंग दिया जाता है। मगर अब मुस्लिम भी उपद्रवियों की मानसिकता को समझ चुके हैं।

प्रेस वार्ता में नजर नहीं आया कोई भी पार्टी का पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि


बरेली में भाजपा के जनप्रतिनिधियों से लेकर पदाधिकारी की लंबी परिस्थित है भाजपा के तीन जिला अध्यक्ष हैं इसके अलावा शहर से लेकर देहात तक साथ विधायक और मेयर है भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष की प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा कार्यालय पर जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर ही मौजूद रहे। लेकिन भाजपा का कोई जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष समेत अन्य पार्टी के पदाधिकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर नहीं आए। जबकि उससे पहले पार्टी के कई पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष कार्यालय पर ही मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो