scriptBL Agro tanker crushes seven year old girl in Sibganj, dies | सीबीगंज में बीएल एग्रो के टैंकर ने सात साल की बच्ची को कुचला, मौत | Patrika News

सीबीगंज में बीएल एग्रो के टैंकर ने सात साल की बच्ची को कुचला, मौत

locationबरेलीPublished: Dec 01, 2023 12:47:07 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। सीबीगंज में साइकिल चला रही सात साल की बच्ची को बीएल एग्रो के तेज रफ्तार टैंकर ने कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चालक को हिरासत और वाहन को कब्जे में लिया है। मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

7_sal_ki_bachchi_ko_kuchla.jpeg
परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र के रोड नंबर तीन पर हुआ हादसा

भुता थाना क्षेत्र के ग्राम शेखापुर निवासी अवनीश कुमार ने बताया कि वह 20 साल से सीबीगंज परसाखेड़ा के रोड नंबर तीन पर एक फैक्ट्री में चौकीदारी करते है। वह परिवार के साथ फैक्ट्री परिसर में बने आवास में रहते है। उनकी सात साल की बेटी माही वर्कशाप के आगे साइकिल चला रही थी।
पुलिस ने चालक को हिरासत और वाहन को कब्जे में लिया

अचानक रामपुर बरेली रोड की ओर से रोड नंबर तीन पर टैंकर का चालक तेजी और लापरवाही से चलाता हुआ आया और उनकी बेटी को कुचल दिया। मौके पर ही उनकी बेटी की मृत्यु हो गई। साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत और वाहन को कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अवनीश ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो