scriptताऊ की डांट से नाराज ब्लॉक प्रमुख के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत | Block chief's son commits suicide | Patrika News
बरेली

ताऊ की डांट से नाराज ब्लॉक प्रमुख के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

घटना के बाद से मृतक की मां की हालत बिगड़ गई है। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।

बरेलीMay 06, 2019 / 07:00 pm

jitendra verma

बरेली। ताऊ की डांट से नाराज ब्लाक प्रमुख के बेटे ने पिता की लाईसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना सुबह उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से मृतक की मां की हालत बिगड़ गई है। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।
लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली
नवाबगंज थाना क्षेत्र के बहौर नगला गांव के रहने वाले विनोद दिवाकर ब्लाक प्रमुख हैं।वह रविवार की रात अपने परिचित गिरजा शंकर के बेटे अभिषेक की शादी में शामिल होने को मिलक रामपुर जा रहे थे। पत्नी को भी उनके साथ जाना था। वह पत्नी को पड़ोस के गांव धौरहरा के ब्यूटीपार्लर ले गए थे। इस बीच उनको मोबाइल पर सूचना मिली कि उनके 16 वर्षीय बेटे धीरज उर्फ धीरू ने खुद को गोली मार ली है। सीधे घर पहुंचे माता-पिता और ताऊ उसे पास के एक अस्पताल ले गए। जहां से उसको शहर के एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए सुबह शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
बच्चे को पीटने पर ताऊ ने मारे थे दो थप्पड़

रविवार की शाम धीरज ने अपने आम के बाग में एक बच्चे को आम तोडऩे पर पीट दिया था। इसकी शिकायत लेकर बच्चे के परिजन धीरज के घर पहुंच गए। जहां माता-पिता न होने पर उन्होंने धीरज की शिकायत उसके ताऊ भीमसेन से कर दी। भीमसेन ने धीरज को डांटते हुए दो थप्पड़ मार दिए। इसी गुस्से में धीरज कमरे में चला गया और पिता की लाईसेंसी रिवाल्वर से सीने के दाये ओर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ताऊ उसे अस्पताल की तरफ लेकर दौड़े लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / ताऊ की डांट से नाराज ब्लॉक प्रमुख के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो