scriptबर्फी और गब्बर के बेटे के बीच बवाल, जोगी नवादा में चले ईंट और लाठी डंडे, वीडियो वायरल, एफआईआर | Patrika News
बरेली

बर्फी और गब्बर के बेटे के बीच बवाल, जोगी नवादा में चले ईंट और लाठी डंडे, वीडियो वायरल, एफआईआर

जोगी नवादा में बर्फी के बेटे और गब्बर के बेटे में मारपीट हो गई। इसके बाद उनमें लाठी डंडे चले और बवाल हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

बरेलीMay 19, 2024 / 10:21 pm

Avanish Pandey

बरेली। जोगी नवादा में बर्फी के बेटे और गब्बर के बेटे में मारपीट हो गई। इसके बाद उनमें लाठी डंडे चले और बवाल हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। थाना बारादरी में मारपीट जान से मारने की धमकी, गाली गलौज और एससी एसटी में मुकदमा दर्ज किया गया है।
जोगी नवादा में इंट डंडों से किया हमला

बारादरी इंस्पेक्टर ने बताया कि रितिक मूलरूप से भमौरा के निवासी हैं। जोगी नवादा में वह किराये के मकान में रहते हैं। रविवार दोपहर 12 बजे वह हरूनगला निवासी साथी रोहित संग सुरेश शर्मा नगर जा रहे थे। जोगी नवादा पहुंचे ही थे कि सोनू ने दो अज्ञात साथियों संग मिलकर दोनों को रोक लिया। इसके बाद उनमें गाली गलौज और मारपीट होने लगी वहां काफी बवाल हुआ। बारादरी थाने में जोगी नवादा निवासी आरोपी सोनू व उसके दो अज्ञात साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।
इज्जतनगर स्टेशन के पास पहले हुआ बवाल
बर्फी के बेटे सोनू ने गब्बर के बेटे ऋतिक से कहा कि इज्जतनगर स्टेशन पर उसने उसकी पिटाई की थी। दोनों कुछ बोल पाते कि आरोपियों ने हमला कर दिया। 40 सेकेंड के वीडियो में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि आरोपी सोनू व उसके साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। रितिक व उसके साथी रोहित को चोटें आईं हैं। दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Hindi News/ Bareilly / बर्फी और गब्बर के बेटे के बीच बवाल, जोगी नवादा में चले ईंट और लाठी डंडे, वीडियो वायरल, एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो