scriptकक्षा पांच की छात्रा की गला दबा कर हत्या | Class five student's murder in bareilly | Patrika News
बरेली

कक्षा पांच की छात्रा की गला दबा कर हत्या

खेत से चारा लेने गई थी छात्रा

बरेलीMar 16, 2019 / 06:46 pm

jitendra verma

Class five student's murder in bareilly

कक्षा पांच की छात्रा की गला दबा कर हत्या

बरेली। बिथरी में मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची के दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी लाश गेहूं के खेत में फेंक दी गई। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बिथरी चैनपुर के गांव टाहताजपुर के बिहारी लाल मजदूरी करते हैं। उसकी बेटी जयदेवी गांव के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा की थी। शुक्रवार की शाम वह अपनी मां के साथ खेत पर जानवरों के लिए चारा लेकर घर वापस आई। उसके बाद दोबारा चारा लेने को खेत पर चली गई। काफी देर बाद भी वह घर नहीं लौटी तो घरवाले उसे तलाशते रहे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सुबह फिर घरवाले उसे तलाशते हुए खेत पर पहुंचे तो खेत में उसका शव पड़ा मिला।पुलिस को सूचना दिए बिना ही घरवाले शव को घर ले आए। उसके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गईं।
इसबीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता बिहारी लाल ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी के दुपट्टे से ही किसी ने उसका गला दबा दिया। दुपट्टा उसके गले में बंधा मिला था। उसमें दो गांठे लगी थीं। परिजनों ने गांव में किसी से भी रंजिश होने से इंकार किया है। इधर, पुलिस को छात्रा जय देवी की हत्या में किसी करीबी के शामिल होने का शक है।

Home / Bareilly / कक्षा पांच की छात्रा की गला दबा कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो