scriptCommissioner inspected the booths in Badaun, the campaign will run for | कमिश्नर ने बदायूं में किया बूथों का निरीक्षण, आठ दिन चलेगा अभियान, महिलाओं के करवाएं सबसे ज्यादा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन | Patrika News

कमिश्नर ने बदायूं में किया बूथों का निरीक्षण, आठ दिन चलेगा अभियान, महिलाओं के करवाएं सबसे ज्यादा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

locationबरेलीPublished: Nov 25, 2023 05:25:36 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बदायूं। आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को लेकर 27 अक्टूबर से तीन दिसंबर तक अभियान चलाया जा रहा है। कमिश्नर सौम्या अग्रवाल ने डीएम और एसएसपी के साथ बूथों का निरीक्षण किया। महिला मतदाता के ज्यादा से ज्यादा फार्म नंबर छह ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के निर्देश दिए।

cmsnor.jpeg
सविलियन विद्यालय असरासी के बूथों का किया निरीक्षण

कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने शनिवार को विशेष अभियान के अवसर पर सिविलियन विद्यालय असरासी एवं कम्पोजिट स्कूल कादर चौक के बूथों का निरीक्षण किया। कमिश्नर ने प्रत्येक बीएलओ को 18 साल की आयु पूरी कर रही युवती मतदाता के ज्यादा से ज्यादा से फार्म नंबर छह अनिवार्या रूप से ऑनलाइन पंजीकरण कराने के निर्देश दिए। इससे जेंडर रेशियो मानक अनुरूप हो सके।
प्राप्त हुए फार्म पर पूरी पारदर्शिता से कार्य करने के निर्देश

समस्त विधानसभा क्षेत्रों के निकाय क्षेत्र के बीएलओ के कार्य पर विशेष फोकस करें। पुनरीक्षण अभियान में ऑनलाइन फार्म अधिक प्राप्त हुए है, जो कि आयोग के निर्देश के अनुरूप है। निर्धारित तिथि तीन दिसंबर को अपने लक्ष्य को सफलतापूर्वक प्राप्त करें। उन्होंने बीएलओ से फार्म 6, 7, 8 के सम्बंध में जानकारी लेते हुए कहा कि जो फार्म प्राप्त हुए हैं उस पर पूरी पारदर्शिता से कार्य करें जिससे मतदाता सूची त्रुटिहित तैयार हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो