scriptबरेली मण्डल में बढा कोरोना का ग्राफ, अब तक दो की मौत | Corona graph increases in Bareilly division, two deaths so far | Patrika News
बरेली

बरेली मण्डल में बढा कोरोना का ग्राफ, अब तक दो की मौत

बाहर से आ रहे लोगों की वजह से मण्डल में कोरोना (covid 19) मरीजों की संख्या में दिन पर दिन इजाफा होता जा रहा है।

बरेलीMay 25, 2020 / 12:32 pm

jitendra verma

बरेली। मण्डल (Bareilly division) में दिन पर दिन कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या बढ़ती जा रही है। बाहर से आ रहे लोगों की वजह से मण्डल में कोरोना (covid 19) मरीजों की संख्या में दिन पर दिन इजाफा होता जा रहा है। बरेली में आठ, बदायूं (budaun) में दो और शाहजहाँपुर(shahjahnpur) में एक व्यक्ति कोरोना (corona) संक्रमित मिला है। बरेली जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 41 हो गई है। आईवीआरआई (ivri)लैब से 248 रिपोर्ट आई जिसमे आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसमे एक बुजुर्ग की रिपोर्ट आने के पहले ही मौत (death) हो चुकी थी। दिन पर दिन बढ़ते नए केस से स्वास्थ्य विभाग (health department) की मुशिकलें बढ़ गई हैं।
एक की हुई मौत

एसीएमओ डॉक्टर रंजन गौतम ने बताया कि जिले में आठ नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जिनमे से एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। जबकि अस्पताल में भर्ती गोंडा की रहने वाली एक प्रसूता भी संक्रमित पाई गई है जिसे श्रमिक स्पेशल ट्रेन से उतार कर महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अन्य संक्रमित मरीज प्रवासी हैं या उनके संपर्क में आए हुए लोग हैं। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले में हॉट स्पॉट की संख्या भी बढ़ गई है। अब इन इलाकों में सेनेटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है।
कुल 41 हुई संख्या

जनपद में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 41 हो गई है। जिसमे 29 एक्टिव केस है जबकि 10 लोगों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत हुई है जिसमे हजियापुर का युवक और साहूकारा इलाके के बुजुर्ग शामिल है।इसके पहले जिला दो बार कोरोना फ्री हो चुका है लेकिन बाहर से आने वालों के कारण एक बार फिर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।
बदायूं और शाहजहाँपुर में भी बढ़ी संख्या

मण्डल के बदायूं और शाहजहाँपुर में भी संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। बदायूं में दो और शाहजहाँपुर में एक नया संक्रमित मरीज मिला है। बदायूं में अब एक्टिव केस की संख्या 19 जबकि शाहजहाँपुर में ये संख्या 17 हो गई है।

Home / Bareilly / बरेली मण्डल में बढा कोरोना का ग्राफ, अब तक दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो