scriptCrazy man shoots extreme gym operator in broad daylight for not giving | लड़की का नंबर न देने पर सिरफिरे ने एक्स्ट्रीम जिम के संचालक को दिन दहाड़े मारी गोली | Patrika News

लड़की का नंबर न देने पर सिरफिरे ने एक्स्ट्रीम जिम के संचालक को दिन दहाड़े मारी गोली

locationबरेलीPublished: Jan 27, 2024 06:54:44 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। एक्स्ट्रीम जिम के संचालक को जिम में आने वाली एक लड़की का नंबर न देना भारी पड़ गया। सिरफिरे ने पहले तो जिम संचालक को कॉल पर धमकी दी इसके बाद सौ फुटा पर तीन राउंड फायरिंग कर घायल कर दिया। इज्जतनगर थाने में घायल ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

nfgnfgnfg.jpg
कॉल पर दी हमलावर ने धमकी

प्रेमनगर के राजेंद्रनगर निवासी गौरव ने बताया कि वह एक्स्ट्रीम नाम से जिम चलाते है। 22 जनवरी की रात आठ बजे अज्ञात नंबर से बात कर रहे युवक ने जिम में आने वाली एक लड़की का नाम लेकर उसके बारे में पूछा और नंबर मांगा। उन्होंने जब नंबर देने से इनकार कर दिया तो आरोपी लड़की की एक साल की फीस जमा करने की बात कहते हुए जानकारी मांगने लगा। जिम संचालक ने जब विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। शनिवार सुबह जिम संचालक गौरव छह बजे वह अपनी कार से जा रहे थे।
हमलावरों ने ओवरटेक कर की फायरिंग

सौ फुटा स्थित स्पाइस बार के आगे दो लड़के उनकी कार का पीछा करने लगे। हमलावरों ने कार को ओवरटेक करते हुए तीन राउंड फायरिंग की। इस दौरान गौरव की कार के आगे का शीशा टूट गया और उनके चेहरे पर चोट आई। हमलावर मौके से फरार हो गए। गौरव क्षतिग्रस्त कार चलाकर इज्जतनगर थाने पहुंचे। यहां उन्होंने तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस उनकी तहरीर पर जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो