scriptपिता की मौत के चार साल बाद पैदा हुई बेटी, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने में खुली पोल, जाने दिलचस्प मामला | Daughter was born four years after father's death, truth came out when rape case was filed, know the interesting case | Patrika News
बरेली

पिता की मौत के चार साल बाद पैदा हुई बेटी, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने में खुली पोल, जाने दिलचस्प मामला

दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की पोल खुल गई। फर्जी अंकतलिका बनवाकर झूठे मुकदमे में फंसाने के आरोप में कोर्ट ने कोतवाली पुलिस को एफआईआर के आदेश दिए हैं।

बरेलीJun 04, 2024 / 11:58 am

Avanish Pandey

बरेली। दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की पोल खुल गई। फर्जी अंकतलिका बनवाकर झूठे मुकदमे में फंसाने के आरोप में कोर्ट ने कोतवाली पुलिस को एफआईआर के आदेश दिए हैं। साल 2023 में विपिन के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया, जिसमें बेटी की फर्जी मार्कशीट का प्रयोग किया गया।
कराया है झूठा मुकदमा दर्ज, लगाई कोर्ट में गुहार
सुभाषनगर के करगैना निवासी विपिन प्रताप सिंह ने कोर्ट में गुहार लगाई कि मुरादाबाद निवासी अनीता देवी व उसके पुत्र आकाश सिंह व बेटी सेजल ने वर्ष 2023 में उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया। पॉक्सो एक्ट में फंसाने के लिए कथित पीड़ित की हाईस्कूल की फर्जी मार्कशीट तैयार कराई गई, जिसमें जन्म वर्ष 2007 दर्ज है। पीड़ित के पिता की बिल्सी थाना क्षेत्र में वर्ष 2003 में हत्या हो गई थी। पिता सत्यभान सिंह की हत्या के जुर्म में दोषी मोहर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को वर्ष 2005 में बदायूं सेशन कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा दी थी, जिसकी अपील वर्तमान में हाई कोर्ट में लंबित है।
फरियादी ने उठाया ये सवाल
कथित पीड़ित की मां अनीता देवी ने पति की हत्या के मामले में बयान दिया था, जिसमें कहा कि पीड़ित के पिता की हत्या वर्ष 2003 में थाना बिल्सी जनपद बदायूं में हुई थी। फरियादी विपिन प्रताप ने सवाल उठाया कि पीड़ित के जन्म से चार साल पहले जब उसके पिता की मौत हो गई। तब उसका जन्म कैसे संभव है? विपिन ने गुहार लगाई कि दुष्कर्म पीड़ित ने खुद को नाबालिग दर्शाकर वादी को झूठे केस में फंसाने के लिए फर्जी मार्कशीट बनवाई है। फरियादी के अधिवक्ता ताबीर शुजाअत ने बताया कि सोमवार को सीजेएम सौरभ कुमार वर्मा ने अनीता देवी, उसके पुत्र आकाश सिंह, बेटी सेजल के खिलाफ फर्जी मार्कशीट बनवाकर फरियादी को झूठे केस में फंसाने के आरोप में कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Hindi News/ Bareilly / पिता की मौत के चार साल बाद पैदा हुई बेटी, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने में खुली पोल, जाने दिलचस्प मामला

ट्रेंडिंग वीडियो