scriptआरोपों से घिरे नेता ईमानदार प्रधानमंत्री पर लगा रहे हैं आरोप- डॉ० दिनेश शर्मा | Deputy Chief Minister Dinesh Sharma addressed public meeting in anola | Patrika News
बरेली

आरोपों से घिरे नेता ईमानदार प्रधानमंत्री पर लगा रहे हैं आरोप- डॉ० दिनेश शर्मा

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आंवला में जनसभा को किया सम्बोधित

बरेलीApr 12, 2019 / 07:09 pm

jitendra verma

diensh sharma

आरोपों से घिरे नेता ईमानदार प्रधानमंत्री पर लगा रहे हैं आरोप- डॉ० दिनेश शर्मा

बरेली। आंवला में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जातिवाद और सम्प्रदायवाद से ऊपर उठाकर वोट दे क्योंकि यह चुनाव लोकसभा का नही देश का भाग्य लिखने का चुनाव है। उन्होंने आंवला क्षेत्र में पिछली सरकारोँ द्वारा विकास न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने जो भी सुविधाएं आंवला को दी उसे तत्कालीन उत्तर प्रदेश की सपा सरकार ने जनता तक पहुँचने नही दिया।राफेल को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि जिनका पूरा परिवार जमानत पर है वे देश के ईमानदार प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं।
कांग्रेस सपा बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कांग्रेस को सपा और बसपा की बी टीम बताया। उन्होंने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन मजबूरी का गठबंधन है। उन्होंने कहा मायावती जात धर्म के नाम पर वोट मांगती है जबकि नरेंद्र मोदी सबका साथ सबके विकास की बात करते हैं। राजीनीति में परिवारवाद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इटावा के सैफई गाँव में जब कोई बच्चा पैदा होता है तो वो ब्लॉक प्रमुख, विधायक, सांसद और मुख्यमंत्री बन जाता है।
जनसभा में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि सहारनपुर में मायावती एक सम्प्रदाय की तरफ इशारा करके कहती है कि तुम लोग केवल गठबंधन को ही वोट देना जबकि मोदी जी कहते है सबका साथ सबका विकास , हिंदुस्तान में रहने वाले सभी लोग हिंदुस्तानी है। उन्होंने कहा कि वो हारी हुई नेता पिछले चुनाव में क्या हुआ सब लोग अलग अलग लड़े , सपा में क्या हुआ ससुर जी , देवर जी , बहु जी , इन चार लोगो को सीट मिली , कांग्रेस में मम्मी और बेटा को सीट मिली और पहली बार करिश्मा हुआ हिंदुस्तान में जो हाथी था उसने अंडा दिया यानी ज़ीरो मिली बसपा को। अब मोदी का मुकाबला करने के लिए सभी दल एक हो गए। सपा और कांग्रेस में पूरा खानदान उतर आया चुनाव में और मायावती ने भी अपने भतीजे को बुला लिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / आरोपों से घिरे नेता ईमानदार प्रधानमंत्री पर लगा रहे हैं आरोप- डॉ० दिनेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो