script सांसद के निरीक्षण में कई बूथों से गैरहाजिर मिले बीएलओ, एफआईआर दर्ज | During MP's inspection, BLOs found absent from many booths, FIR regist | Patrika News

सांसद के निरीक्षण में कई बूथों से गैरहाजिर मिले बीएलओ, एफआईआर दर्ज

locationबरेलीPublished: Nov 26, 2023 08:44:00 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। मतदाता सूची अभियान के तहत शनिवार को आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कई प्राथमिक विद्यालयों के बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान कुछ बीएलओ गायब मिले, जबकि कई प्राथमिक विद्यालयों में ताला लटका मिला। नए वोटर बनाने के काम में भी लापरवाही मिली। दो बीएलओ के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

sansad_dharmendra.jpeg
एसडीएम को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए

सांसद धर्मेंद्र कश्यप सबसे पहले कांधरपुर के जूनियर स्कूल पहुंचे। उन्होंने नए वोटर्स को लेकर बीएलओ से वार्ता की। लालफाटक रोड के गांव चनेहटी के स्कूल में बूथ संख्या 179 के बीएलओ पुष्पेन्द्र कुमार ड्यूटी से गायब मिले। एसडीएम को फोन कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सांसद ने एसडीएम सदर से कहा कि 25-26 नवंबर को विशेष शिविर है। इसके बावजूद बीएलओ नए वोटर बनाने के काम में रूचि नहीं ले रहे हैं। इसके बाद एसडीएम ने नायब तहसीलदार विदित कुमार को सांसद के साथ बूथों का निरीक्षण करने भेज दिया।
दो बीएलओ के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर

सांसद के उमरसिया प्राथमिक विद्यालय के बूथ 194, 195 के निरीक्षण में बीएलओ सूरज कुमार गायब मिले। ब्लॉक क्यारा के गांव सिरसा के स्कूल में बूथ 196 का बीएलओ का काम देख रहे पीतम सिंह गायब मिले। नायब तहसीलदार को बीएलओ के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। सांसद को ब्लॉक आलमपुर जाफराबाद के प्राथमिक स्कूल नगला और जमालपुर में निरीक्षण के दौरान ताला लगा मिला। एसडीएम ने दोनों विद्यालयों के बीएलओ के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। बीएलओ पीतम सिंह और पुष्पेंद्र के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो