scriptपोल से गिरी फैंसी लाइट, बाल बाल बचे राहगीर, जाने वजह | Fancy light falls from pole, pedestrians narrowly escape, reason unkno | Patrika News
बरेली

पोल से गिरी फैंसी लाइट, बाल बाल बचे राहगीर, जाने वजह

बरेली। रोडवेज के पास पोल से अचानक लाइट नीचे गिरने से कुछ राहगीर चपेट में आने से बाल बाल बचे। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया। स्थानीय लोगों ने फैंसी लाइटों की गुणवत्ता खराब होने का आरोप लगाया है।

बरेलीNov 24, 2023 / 05:17 pm

Avanish Pandey

fancy_light.jpeg
यहां तीन करोड़ की फैंसी लाइट लगाई गई

स्मार्ट सिटी परियोजना और नगर निगम ने 14वें वित्त आयोग के बजट से शहर को खूबसूरत बनने के लिए स्ट्रीट लाइट और डेकोरेटिव लाइट पोल के जरिए शहर के सभी डिवाइडर, रोड पर लगाए। नगर निगम ने गांधी उद्यान के पास से डेलापीर चौराहे से डीडीपुरम, धर्मकांटा तक करीब 3 करोड़ की फैंसी लाइट लगाई। एक पोल 70 हजार में खरीदकर लगाया है। इसकी तरह स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत एबीडी एरिया में फैंसी लाइट, डेकोरेटिव पोल के साथ लगाए गए।
लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : सीईओ

इस पर भी छह करोड़ से अधिक की रकम खर्च की गई। फैंसी लाइट चोरी होने की लगातार शिकायत सामने आ रही है। वहीं रोडवेज मार्ग पर शुक्रवार को एक फैंसी लाइट पोल से नीचे गिर गई। आसपास के दुकानदारों ने कहा कि जिन पोल पर लाइटें लगाई वो कमजोर और घटिया क्वालिटी के नजर आ रहे हैं। लाइट गिरने से कई लोग बाल बाल बचे हैं। बरेली स्मार्ट सिटी कंपनी की सीईओ निधि गुप्ता वत्स का कहना है कि लाइट कहां गिरी इसको दिखवाया जा रहा है। किसी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News/ Bareilly / पोल से गिरी फैंसी लाइट, बाल बाल बचे राहगीर, जाने वजह

ट्रेंडिंग वीडियो