scriptगैर इरादतन हत्या में मेधांश अस्पताल के तीन डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज | FIR lodged against three doctors of Medhansh Hospital for culpable hom | Patrika News
बरेली

गैर इरादतन हत्या में मेधांश अस्पताल के तीन डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बरेली। मेधांश अस्पताल के तीन डॉक्टरों के खिलाफ थाना सुभाषनगर में गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उपचार के दौरान प्रसूता और नवजात की मौत के मामले में परिजनों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। एसएसपी के आदेश पर यह एफआईआर दर्ज की गई है।

बरेलीDec 24, 2023 / 01:08 pm

Avanish Pandey

medhansh_hospital.jpg
चनेहटी के युवक ने पत्नी को कराया था भर्ती

कैंट के चनेहटी निवासी अंकुर के मुताबिक मेधांश अस्पताल बदायूं रोड के डॉ. मृंदा जौहरी, डॉ. हिमांशु वर्मा और डॉ. किमी बंसल की देखरेख में उनकी पत्नी प्रियंका का प्रसव हुआ था। मगर इन लोगों की लापरवाही और गलत इलाज के चलते प्रसूता और बच्चे की मौत हो गई। मौत के बाद उन लोगों ने डॉक्टरों से इलाज के बारे में जानकारी मांगी तो इन लोगों ने जवाब देने के बजाय उन्हें और उनके परिजन को प्रताड़ित किया। इलाज में लापरवाही के कारण उनकी पत्नी प्रियंका की मौत हुई है।
जांच में पाई गई लापरवाही

अंकुर का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने डीएम और सीएमओ से शिकायत की। प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग से जांच कराई। इसमें स्पष्ट हुआ है कि अस्पताल प्रशासन और वहां तैनात डॉक्टरों की लापरवाही से प्रसूता व नवजात बच्चे की मौत हुई है। उन्होंने एसएसपी से शिकायत की तो थाना सुभाषनगर में मेधांश अस्पताल के तीनों डॉक्टरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News/ Bareilly / गैर इरादतन हत्या में मेधांश अस्पताल के तीन डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो