scriptशोहदों का आतंक: दो बहनों को ज़िंदा जलाकर मारा, अब तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी | first two sisters were burnt alive, Interruptions in third marriage | Patrika News
बरेली

शोहदों का आतंक: दो बहनों को ज़िंदा जलाकर मारा, अब तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी

लड़की के पिता ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।

बरेलीNov 18, 2019 / 12:40 pm

jitendra verma

शोहदों का आतंक: दो बहनों को ज़िंदा जलाकर मारा, अब तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी

शोहदों का आतंक: दो बहनों को ज़िंदा जलाकर मारा, अब तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी

बरेली। नवाबगंज इलाके में एक बार फिर शोहदों का आतंक देखने को मिल रहा है। दो साल पहले शोहदों ने दो बहनों को पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी जिससे दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। अब शोहदे तीसरी बहन की शादी में अड़ंगा डाल रहे हैं। लड़की के पिता जहाँ पर अपनी लड़की की शादी तय करते हुए वहां पर शोहदे पर्चे पर लड़की के बारे में गलत बातें लिख कर डाल आते हैं जिससे लड़की की शादी टूट गई। लड़की के पिता ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।
लड़के के घर में फेंक देते हैं पर्चा
लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसने अपनी बेटी की शादी पिछले साल करेली में तय की थी लेकिन शादी के पहले ही लड़के के घर में शोहदों ने उसकी बेटी के बारे में अश्लील बातें पर्चे पर लिख कर फेंक दी जिससे उसकी बेटी की शादी की टूट गई। अब जब उसने अपनी बेटी की शादी दूसरे गाँव में तय की तो शोहदों ने वहां भी पर्चे फेंक दिए। जिससे लड़के वालों का फोन आया और रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। लोग बताते हैं कि बाइक से दो युवक आते हैं और पर्चे फेंक कर चले जाते हैं।
मुकदमा हुआ दर्ज
इसी पिता की दो बेटियों पर दो वर्ष पहले सोते समय पेट्रोल डाल कर आग लगा दी गई थी। जिसमे एक बेटी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी जबकि दूसरी बेटी ने लखनऊ ले जाते समय दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेजा था। नवाबगंज के इंस्पेक्टर गौरव यादव ने बताया कि लड़की के पिता ने शिकायत की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है जल्द ही पर्चा फेंकने वालों को पकड़ लिया जाएगा।

Home / Bareilly / शोहदों का आतंक: दो बहनों को ज़िंदा जलाकर मारा, अब तीसरी की नहीं होने दे रहे शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो