scriptGRP returned stolen and lost mobile phones worth Rs 32 lakh, people's | जीआरपी ने लौटाए 32 लाख के चोरी और खोए हुए मोबाइल, खिले लोगों के चेहरे | Patrika News

जीआरपी ने लौटाए 32 लाख के चोरी और खोए हुए मोबाइल, खिले लोगों के चेहरे

locationबरेलीPublished: Dec 12, 2023 03:25:33 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। जीआरपी ने अभियान चलाकर लोगों के चोरी और खोए 32 लाख के 201 मोबाइल बरामद किए। मंगलवार को लोग अपना मोबाइल लेने के लिए पहुंचे। मोबाइल लेकर उनके चेहरे खिल गए। उन्होंने थाने में मोबाइल गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

201_mobile_bramad.jpeg
सर्विलांस की मदद से मोबाइल को किया बरामद

पुलिस अधीक्षक रेलवे आशुतोष शुक्ला ने मोबाइल स्वामियों को मोबाइल सुपुर्द किया। उन्होंने बताया कि 201 मोबाइल बरामद हुए है। ट्रेन में, प्लेटफार्म पर या प्रतिक्षालय में जिन लोगों के मोबाइल चोरी हुए थे उनकी गुमशुदगी दर्ज हुई थी। चोरों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए थे। तभी से टीम जांच पड़ताल कर रही थी। जीआरपी इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने सर्विलांस की मदद से इन मोबाइल को कई जगहों से बरामद किया है। काफी दूर से लोग मोबाइल लेने के लिए आए है।
जो लोग नहीं पहुंचे उनके घर भिजवाया जाएगा मोबाइल

पुलिस टीम ने बताया कि जो लोग काफी दूरी पर होने के कारण नहीं आ पाए है उनके घर मोबाइल भिजवाया जाएगा। बताया कि पुलिस उपाधीक्षक देवी दयाल सिंह, जीआरपी मुरादाबाद के पर्यवेक्षण में और प्रभारी निरीक्षक अजीत प्रताप सिंह ने टीम के साथ मिलकर अभियान चलाया। अन्य राज्यों से मोबाइल बरामद किए है।

ट्रेंडिंग वीडियो