scriptHitech Road robbers transfer money through Google and PhonePe on the h | हाईटेक लुटेरे : तमंचे की नोक पर हाइवे पर लूटपाट, जेवर, कैश नहीं मिला तो Google pay, Phone pay से ट्रांसफर कराए रुपये, दो गिरफ्तार | Patrika News

हाईटेक लुटेरे : तमंचे की नोक पर हाइवे पर लूटपाट, जेवर, कैश नहीं मिला तो Google pay, Phone pay से ट्रांसफर कराए रुपये, दो गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Dec 30, 2023 02:26:54 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। घरों में घुसकर कैश जेवर लूटने का धंधा छोड़कर अब लुटेरे हाइटेक हो गए है। हाइवे पर गाड़ियों को रोककर तमंचे की नोक पर अगर कैश नहीं है तो वह फोन पे और गूगल पे से ऑनलाइन रुपये ट्रांसफर करा रहे है। हाल ही में एक कंपनी के अधिकारी के साथ यह घटना हुई। इस मामले में इज्जतनगर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

thana_izzatngr.jpeg
जावा शोरूम के पास हुई घटना

प्रेमनगर के बांके की छावनी निवासी डोनाल्ड एलक्जेंडर बर्ज ने बताया कि हाफिजगंज के रिठौरा चौकंडी गजराजपुर स्थित एचडब्लूसी में सीएचओ के पद पर तैनात है। वह बाइक से क्रिसमस का केक 28 दिसंबर रात नौ बजे ग्राम प्रधान और साथियों को देने के लिए जावा शोरूम के पास पहुंचे। बाइक सवार दो बदमाशों ने सामने आकर उनकी बाइक रोककर चाबी निकाल सीने पर तमंचा तान दिया। बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते हुए जो भी कैश जेवर देने को कहा, इस पर डोनाल्ड ने कुछ भी होने से इनकार किया।
दो बार में 68 हजार कराए ट्रांसफर

बदमाशों ने फोन पे के बारे में पूछा जिसपर डोनाल्ड ने हां कर दी। इसके बाद बदमाशों ने दो बार में 28 और 40 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। बदमाशों को जब पता चला कि डोनाल्ड के बैंक खाते में लाखों रुपये है तो वह उसका मोबाइल और बाइक लेकर धमकाते हुए फरार हो गए कि पुलिस में शिकायत की तो वह जान से मार देंगे। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ग्राम मठलक्ष्मीपुर के गोलू उर्फ शुभम रस्तोगी व नरेन्द्र गंगवार है। इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को मठ लक्ष्मीपुर साई धर्म कांटा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो