scriptएयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है रेट | Patrika News
बरेली

एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है रेट

एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। इसको लेकर सोमवार दोपहर डेढ़ बजे एयरपोर्ट पर खूब हंगामा हुआ। आरोप है कि पार्किंग के 60 रुपये के बदले में सर्राफा से 240 रूपये मांगे जा रहे थे।

बरेलीJun 11, 2024 / 12:53 pm

Avanish Pandey

बरेली। एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। इसको लेकर सोमवार दोपहर डेढ़ बजे एयरपोर्ट पर खूब हंगामा हुआ। आरोप है कि पार्किंग के 60 रुपये के बदले में सर्राफा से 240 रूपये मांगे जा रहे थे। इस दौरान अवैध शुल्क वसूलने वाले युवक ने पार्किंग के पैसे वापस किए। इस पूरे मामले की सर्राफा ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बरेली एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने जांच कर कार्रवाई को आदेश दिए गए हैं।
60 रुपये की जगह पार्किंग के मांगे 240 रुपये
कैंट निवासी अंतिश अग्रवाल का कहना है कि सोमवार को उनके पापा मुंबई से बरेली आये थे। वह उन्हें लेने कार से बरेली एयरपोर्ट पहुंचे। वहां पार्किंग में कार लगाई। कार को 12:40 बजे पार्क किया। वहां से 1:29 बजे कार आउट की। पार्किंग पर मौजूद युवक ने 240 रुपये किराया मांगा। जब उन्होंने विरोध किया कि अभी तक एक घंटा होने में भी कई मिनट शेष हैं। पार्किंग संचालक युवक झगड़ा करने लगा।
लंबे समय से अवैध वसूली का चल रहा है खेल
बोर्ड पर भी देखा तो पुराना पार्किंग रेट लिखा था। जब विरोध हुआ तो युवक ने नियमानुसार ही पार्किंग का चार्ज लिया। कॉमर्शियल और नॉन कॉमर्शियल वाहन का हवाला देने लगा। अंतिश अग्रवाल का कहना है कि लंबे समय से अवैध वसूली का खेल चल रहा है। जब सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की पार्किंग का वीडियो वायरल हुआ, तो एयरपोर्ट प्रबंधन ने गंभीरता से लिया। जिस लड़के का पैसे लेते समय वीडियो वायरल हुआ, उसे बुलवाया गया। उसकी फटकार लगाई। संबंधित एजेंसी के खिलाफ जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Hindi News/ Bareilly / एयरपोर्ट पर पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है रेट

ट्रेंडिंग वीडियो