script हिट एंड रन कानून के विरोध में नैनीताल हाइवे पर ट्रक चालकों ने लगाया जाम, भोजीपुरा थाने में इन ट्रांसपोर्ट पर दर्ज हुई एफआईआर | In protest against End Run and Run Law, papers of trucks blocked at Un | Patrika News

हिट एंड रन कानून के विरोध में नैनीताल हाइवे पर ट्रक चालकों ने लगाया जाम, भोजीपुरा थाने में इन ट्रांसपोर्ट पर दर्ज हुई एफआईआर

locationबरेलीPublished: Dec 29, 2023 01:44:23 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। हिट एंड रन प्रकरण में नए कानून के विरोध में ट्रक चालकों ने बिलवा पर जाम लगा दिया। जिसको लेकर नैनीताल रोड बिलवा से टोल प्लाजा और एयर फोर्स गेट तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब एक घंटा तक राहगीरों को दिक्कत हुई। पुलिस ने 24 चालकों के खिलाफ भोजीपुरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

road_jam.jpeg
पुलिस ने चालान के लिए कहा तब मानें चालक

राहगीर हंगामा करने लगे। सूचना पर इज्जतनगर और भोजीपुरा की पुलिस बिलवा पहुंची। चालकों को समझाया गया। चालक मानने को तैयार नहीं थे। नये बदलने की मांग करने लगे। फिर तो पुलिस ने अपना सख्त व्यवहार अपनाया। एक हेल्पर को पकड़कर जीप में बैठाने लगे। जाम लगाने वाले ट्रकों के चालान करने को कहा गया। इसके बाद ट्रक चालक मानें। करीब एक घंटा में जाम खुला। पुलिस ने दो ट्रक कब्जे में लिये हैं। चालक ट्रक छोड़कर भाग गए।
जाम लगाने के लिए उकसाने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

ट्रकों को जाम लगाने को किसने उकसाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हिट एंड रन प्रकरण में नये कानून के विरोध में जरूर किसी ने चालकों को समझाया। तभी ट्रक चालकों ने बिलवा के पास जाम लगाया। चारों तरह के वाहन यहां प्रभावित हुए थे। पुलिस का कहना है, कहीं न कहीं किसी खुराफाती का दिमाग है। जिससे यातायात व्यवस्था को प्रभावित किया। जांच को टीम लगी है। कुछ चालकों के नाम पता और मोबाइल नंबर भी लिये गए हैं। भोजीपुरा इंस्पेक्टर जगत सिंह ने बताया कि बिलवा पर ट्रक चालकों द्वारा जाम लगाने की सूचना मिली थी। लंबा जाम लगा था। पुलिस फोर्स ने पहुंचकर ट्रक चालकों को समझाकर जाम खुलवाया। कुछ चालक नहीं हटे तो उनके ट्रक कब्जे में लिये गए। मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो