scriptInspector's game in gangrape case, demanded bribe of Rs 20 thousand, A | गैंगरेप के मुकदमे में दरोगा का खेल, मांगी 20 हजार की रिश्वत, एंटी करप्शन ने किया गिरफ्तार, सस्पेंड | Patrika News

गैंगरेप के मुकदमे में दरोगा का खेल, मांगी 20 हजार की रिश्वत, एंटी करप्शन ने किया गिरफ्तार, सस्पेंड

locationबरेलीPublished: Dec 26, 2023 01:21:33 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

पीलीभीत। अमरिया थाने में तैनात दरोगा महेंद्र यादव को एंटी करप्शन की टीम ने 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। दरोगा ने गैंगरेप के मुकदमे में खेल कर दिया। नाम निकालने के बदले 20 हजार रुपये रिश्वत मांगी। उसे थाना सुनगढ़ी लाया गया। दरोगा को एसपी ने निलंबित कर जांच के आदेश कर दिए है।

giraftar_daroga.jpg
दरोगा के गिरफ्तार होते ही थाने में मची खलबली

दरोगा के गिरफ्तार होने की भनक लगते ही अमरिया थाने में खलबली मच गई। जब तक अमरिया थाने की पुलिस दरोगा के आवास पर पहुंची तब तक टीम उन्हें लेकर जा चुकी थी। देर रात तक एंटी करप्शन की टीम सुनगढ़ी थाने में लिखापढ़ी करती रही। दरोगा के खिलाफ सुनगढ़ी थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत तहरीर दी गई है। दरोगा को इंस्पेक्टर के कक्ष में बंद रखा गया। वहां किसी को आने जाने नहीं दिया गया।
सुनगढ़ी इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला ने बताया कि एंटी करप्शन के दरोगा की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।
एसपी ने विभागीय कार्रवाई के दिए आदेश

इधर, एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि दरोगा को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई के आदेश कर दिए हैं। एंटी करप्शन की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में खलबली मची हुई है। एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि दरोगा को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। एंटी करप्शन की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। इसके बाद दरोगा को जेल भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो