scriptKhushboo, who converted to Hinduism for Vishal, was kidnapped by her p | विशाल के लिए धर्म परिवर्तन कर हिंदू बनी खुशबू को अगवा कर ले गए मायके वाले | Patrika News

विशाल के लिए धर्म परिवर्तन कर हिंदू बनी खुशबू को अगवा कर ले गए मायके वाले

locationबरेलीPublished: Nov 26, 2023 03:50:15 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। डेढ़ माह पहले भदोही की खुशबू बानो ने हिंदू धर्म अपनाकर भोजीपुरा के पीपलसाना निवासी विशाल के साथ सात फेरे लिए। शनिवार को उसके मायके वाले अगवा कर ले गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विशाल ने थाने में शिकायती पत्र देकर पत्नी को जल्द बरामद करने की मांग की है।

khushbu_bano.jpeg
अगस्त मुनि आश्रम में हुआ था विवाह

भदोही (संत रविदासनगर) की निवासी खुशबू बानो की फेसबुक पर विशाल सक्सेना से दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। अक्तूबर को वह विशाल के साथ बरेली आई और अगस्त मुनि आश्रम में पंडित केके शंखधार के सामने उसने धर्म परिवर्तन कर विशाल से शादी कर ली। हिंदू धर्म अपनाने के बाद खुशबू बानो ने अपना नाम खुशबू सक्सेना रख लिया था। खुशबू ने कहा था कि मैं आजीवन हिंदू बनकर रहूंगी, मेरी इस धर्म के प्रति बचपन से आस्था है। हिंदू धर्म अपनाने के बाद तीन तलाक व हलाला जैसी कुरीतियां से मुक्ति मिलेगी।
एसपी देहात ने दिए कार्रवाई के निर्देश

विशाल ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह काम पर गया था। उसके माता-पिता भी घर पर नहीं थे। भाभी बीमार हैं। उसी दौरान खुशबू की मां और भाई उनके घर में घुस गए। वह दोनों खुशबू को जबरन ऑटो में डालकर साथ ले गए। विशाल ने खुशबू के भाई से फोन पर बात की तो उसने धमकाया। विशाल ने एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा से भी शिकायत की। उन्होंने भोजीपुरा इंस्पेक्टर को कार्रवाई का निर्देश दिया है। पुलिस खुशबू की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो