scriptफड़ विक्रेता और दुकानदारों का अखाड़ा बना महादेव सेतु, कब्जे को लेकर फिर नोकझोंक, तनाव | Patrika News
बरेली

फड़ विक्रेता और दुकानदारों का अखाड़ा बना महादेव सेतु, कब्जे को लेकर फिर नोकझोंक, तनाव

महादेव सेतु के नीचे दुकानदारों और फड़ वालों में कब्जे को लेकर तनाव बना हुआ है। मंगलवार को दोनों के बीच फिर कहासुनी हुई। हंगामा हो गया। मारपीट के हालात बन गये।

बरेलीJun 11, 2024 / 06:58 pm

Avanish Pandey

नोकझोंक के दौरान जुटे लोग।

बरेली। महादेव सेतु के नीचे दुकानदारों और फड़ वालों में कब्जे को लेकर तनाव बना हुआ है। मंगलवार को दोनों के बीच फिर कहासुनी हुई। हंगामा हो गया। मारपीट के हालात बन गये। दुकानदार और फड़ वालों की वजह से महादेव सेतु अखाड़ा बना हुआ है। निगम प्रशासन उन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।
व्यापारी संगठन के पदाधिकारी पहुंचे, जमकर हंगामा
मंगलवार को एक बार फिर महादेव सेतु के नीचे फड़ लगाने को लेकर दुकानदार और फड़ विक्रेताओं के बीच कहासुनी हो गई। मामला बढ़ता चला गया। हाथापाई तक स्थिति पहुंच गई। फड़ विक्रेताओं के खिलाफ दुकानदार इकट्ठे हो गए। व्यापारी संगठन के पदाधिकारी भी पहुंच गए। काफी देर तक वहां हंगामा बरपा रहा।
महादेव सेतु के नीचे सजता है बाजार, निगम में शिकायत
जाम से छुटकारा दिलाने के लिए महादेव सेतु के निर्माण पर 111 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इससे लोगों को जाम से राहत मिलेगी। लेकिन जाम से राहत मिलने के बजाय अब महादेव सेतु के नीचे फड़ लगाने के लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। उद्योग व्यापार सुरक्षा मंडल के उपाध्यक्ष व गोल मार्केट के दुकानदार गुलशन कुमार, किशन मेहता, प्रशांत गुप्ता, संजय आहूजा, सोनू सरदार, जितेंद्र अरोरा, जावेद, ताहिर आदि ने 10 से 12 फड़वाले जो समझा बुझाकर हटाने का प्रयास किया। इसको लेकर कुछ फड़ वालों ने विरोध शुरू कर दिया। काफी नोकझोंक हुई। इस पूरे मामले की शिकायत नगर निगम में की गई है।

Hindi News/ Bareilly / फड़ विक्रेता और दुकानदारों का अखाड़ा बना महादेव सेतु, कब्जे को लेकर फिर नोकझोंक, तनाव

ट्रेंडिंग वीडियो