scriptMother and son shot dead in the head, Bareilly shocked by double murde | मां-बेटे के सिर में गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से दहला बरेली, रिश्ता टूटने के बाद लड़के वालों पर गहराया शक | Patrika News

मां-बेटे के सिर में गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर से दहला बरेली, रिश्ता टूटने के बाद लड़के वालों पर गहराया शक

locationबरेलीPublished: Jan 27, 2024 11:57:57 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। इज्जतनगर क्षेत्र में बाईपास किनारे लालपुर गांव के पास प्राइवेट नर्सरी के संचालक मां-बेटे की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। आईजी डॉ. राकेश सिंह, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ ने घटनास्थल पर जांच की। मृतका के पिता ने बेटी का रिश्ता टूटने के बाद लड़के वालों पर हत्या का शक जताते हुए इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

ssp5.jpg
नर्सरी में मिले मां-बेटे के शव, एसओजी और सर्विलांस टीम पहुंची

डोहरा गौटिया गांव निवासी मीना देवी (44) और उनके बेटे नेत्रपाल (20) ने छह महीने पहले हाईवे किनारे नर्सरी का काम शुरू किया था। शुक्रवार रात करीब 10 बजे ग्रामीण नर्सरी पर पहुंचा तो उसने नेत्रपाल और उसकी मां मीना देवी का शव पड़ा था। दोनों के सिर पर जख्म थे। सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। ग्रामीण की सूचना पर अहलादपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। थोड़ी देर बाद आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह, एसएसपी सुशील घुले, एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ थर्ड अनीता चौहान के साथ ही एसओजी और सर्विलांस टीम इज्जतनगर थाने से पुलिस बल के साथ पहुंच गई।
लड़के वालों ने दी थी देख लेने की धमकी

जांच पड़ताल में नर्सरी से कमाई की रकम और महिला के जेवर भी सुरक्षित मिले। इससे साफ हो गया कि किसी ने हत्या के इरादे से ही धावा बोला था। नेत्रपाल के पिता ने बताया कि उनके दो बेटे और चार बेटियां हैं। इनमें सबसे बड़ी बेटी की शादी कुछ दिन पहले मीरगंज इलाके के गांव में तय की थी। कुछ दिन पहले ही किसी ने मोबाइल पर एक लिंक भेजा, जिससे पता लगा कि जिस लड़के से रिश्ता तय हुआ था, उसका चाल चलन ठीक नहीं है। इसलिए उन्होंने हाल ही में रिश्ता तोड़ दिया था। इससे लड़के वालों ने नाराजगी जताई थी और उन लोगों को देखने की धमकी दी थी। उन्होंने एसएसपी के सामने दावा किया कि आरोपियों ने ही हत्या की होगी।
परिवार ने जो शक जताया है उसके मुताबिक पुलिस और एसओजी टीम लड़के वालों के गांव भेजी है। जल्दी ही हकीकत का पता चल जाएगा। जो भी आरोपी हैं, वह बच नहीं सकेंगे। परिवार की तहरीर के मुताबिक इज्जत नगर थाने में रिपोर्ट लिखी जाएगी। - घुले सुशील चंद्रभान, एसएसपी

ट्रेंडिंग वीडियो