script टैक्स जमा न करने पर नगर निगम ने डीडी पुरम और श्यामगंज में कई दुकानों को किया सील, नोकझोंक | Municipal Corporation sealed many shops in DD Puram and Shyamganj for | Patrika News

टैक्स जमा न करने पर नगर निगम ने डीडी पुरम और श्यामगंज में कई दुकानों को किया सील, नोकझोंक

locationबरेलीPublished: Feb 03, 2024 02:58:28 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। नगर निगम की टीमों ने शनिवार को बकाया संपत्ति और भवन कर न भरने पर डीडी पुरम और श्यामगंज में कई दुकानों को सील किया। इस दौरान टीम और दुकान मालिकों के बीच नोंक झोंक हुई। नगर आयुक्त और महापौर के न मिलने से व्यापारियों में काफी आक्रोश नजर आया।

 

gsdgsd.jpeg
एक दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया

व्यापारियों का कहना है कि नगर निगम द्वारा की जा रही सीलिंग की कार्रवाई बिल्कुल गलत है। उन्होंने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि बकाया धनराशि जमा करने के बाद भी उनके ऊपर निगम का कर्ज चढ़ा हुआ है। बकाया टैक्स जमा न करने पर नगर निगम की ओर से शहर के कई स्थानों पर सीलिंग की कार्रवाई की गई। जिसमें डीडी पुरम व श्यामगंज समेत कई इलाकों की एक दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया गया। सीलिंग की कार्रवाई के दौरान दुकान मालिक और टीम के बीच नोक झोंक भी हुई।
जिला अध्यक्ष समेत ये व्यापारी नेता रहे मौजूद

वहीं इस कार्रवाई को देखते हुए व्यापार प्रतिनिधिमंडल नगर निगम महापौर व नगर आयुक्त से मिलने पहुंचा, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। व्यापारियों का अधिकारियों पर आरोप है कि टैक्स की बकाया धनराशि आदि जमा करने के बाद भी उन पर निगम का पूरा टैक्स बकाया दिखाया जा रहा है। जिसको लेकर उन्होंने संबंधित अधिकारी को जिम्मेदार ठहराया। इस दौरान जिला अध्यक्ष विकास अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, महानगर महामंत्री अभय कुमार अग्रवाल, महानगर कोषाध्यक्ष हर्ष अग्रवाल, अनुज गुप्ता, देवेंद्र सिंह, मनजीत सिंह, पवन नेहलानी, धीरेंद्र गंगवार आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो