scriptबुधवार को जेल की सलाखों से बाहर आ जाएगा उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन, यह भी पढ़ें | Patrika News
बरेली

बुधवार को जेल की सलाखों से बाहर आ जाएगा उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन, यह भी पढ़ें

जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह को हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। उनकी जमानत के कागज सत्यापन होकर बरेली जेल पहुंच जाएंगे।

बरेलीApr 29, 2024 / 10:29 pm

Avanish Pandey

बरेली। जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह को हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। उनकी जमानत के कागज सत्यापन होकर बरेली जेल पहुंच जाएंगे। वह बुधवार को जेल की सलाखों से बाहर आ सकते हैं। वहीं सपा विधायक अभय सिंह ने धनंजय सिंह को उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन बताकर खलबली मचा दी है।
प्रयागराज हाईकोर्ट से मिल चुकी है जमानत

नमामि गंगे के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल का अपहरण, रंगदारी मांगने गालियां और धमकी देने के आरोपी जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जमानत हाईकोर्ट ने मंजूर की है। लेकिन उनको ट्रायल कोर्ट से मिली सात साल की सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। इससे पूर्व सांसद के राजनीतिक भविष्य को लेकर भी संकट खड़ा हो सकता है। हाई कोर्ट की जमानत के बाद उन्हें कोर्ट से उसकी प्रमाणित प्रति मिल गई है। इसके बाद बेल बांड भरने की औपचारिकता पूरी की जा रही हैं। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक धनंजय सिंह बुधवार को बरेली जेल से बाहर आ सकते हैं।
जेल में बंद धनंजय की पत्नी कराएंगी नामांकन

जौनपुर में 29 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है, लेकिन पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह जेल में बंद है। हालांकि धनंजय सिंह की पत्नी श्री कला रेड्डी को बसपा ने जौनपुर लोकसभा से प्रत्याशी घोषित किया है। सूत्रों का कहना है कि धनंजय सिंह के जेल से निकलने के बाद ही अब उनकी पत्नी नामांकन कराएंगी। इसलिए तेजी से जमानत के बाद की सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

Home / Bareilly / बुधवार को जेल की सलाखों से बाहर आ जाएगा उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन, यह भी पढ़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो