script मौलाना तौकीर रजा के एलान के बाद इस्लामिया इंटर कॉलेज प्रबंधक को नोटिस, जानें पुलिस ने क्या चेतावनी दी | Notice to Islamia Inter College manager after Maulana Tauqeer Raza's a | Patrika News

मौलाना तौकीर रजा के एलान के बाद इस्लामिया इंटर कॉलेज प्रबंधक को नोटिस, जानें पुलिस ने क्या चेतावनी दी

locationबरेलीPublished: Feb 07, 2024 12:58:31 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने नौ फरवरी को इस्लामियां इंटर कॉलेज में भीड़ एकत्र कर कलक्ट्रेट में गिरफ्तारी देने का एलान किया है। इस मामले में कॉलेज प्रबंधक को नोटिस देकर चेतावती दी है कि यदि कार्यक्रम हुआ तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

tfyrt.jpeg
गिरफ्तारी से पहले अपराह्न तीन बजे इस्लामिया ग्राउंड पहुंचेंगे

मौलाना तौकीर रजा के कार्यक्रम पर संकट मंडराने लगा है। मौलाना ने रविवार को प्रेसवार्ता कर कहा था कि देशभर में मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है। धर्म और आस्था के खिलाफ फैसले हो रहे हैं। इसके खिलाफ वह नौ फरवरी को कलक्ट्रेट में गिरफ्तारी देंगे। गिरफ्तारी से पहले अपराह्न तीन बजे इस्लामिया ग्राउंड पहुंचेंगे।
प्रेस वार्ता में भाजपा सरकार पर किया था हमला

वहां से पैदल मार्च निकालते हुए कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। मौलाना ने कहा कि देश में इंसाफ सुरक्षित नहीं है। मदरसों में रामायण पढ़ाई जाएगी, योग कराया जाएगा, यह कौन सा न्याय है। सरकार में बैठे लोग अपना धर्म हमारे ऊपर थोपना चाहते हैं। इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। सरकार बेईमान है। सीएए के मुद्दे पर मौलाना ने कहा था कि सबकुछ लागू कर दीजिए। हमारी आजादी पर सरकार हमला कर रही है, उससे पहले हम खुद ही गिरफ्तारी देने के लिए तैयार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो