script फरवरी के अंतिम सप्ताह में कुतुबखाना फ्लाईओवर पर फर्राटा भरेंगे लोग, मेयर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश, जानें मामला | People will rush to Qutub Khana flyover in the last week of February, | Patrika News

फरवरी के अंतिम सप्ताह में कुतुबखाना फ्लाईओवर पर फर्राटा भरेंगे लोग, मेयर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश, जानें मामला

locationबरेलीPublished: Feb 01, 2024 10:03:48 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। कुतुबखाना फ्लाईओवर पर गुरुवार को मेयर डॉ. उमेश गौतम ने निरीक्षण किया। जिसके बाद उन्होंने पुल के शुरु होने की संभावित तारीख बताई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बरेली स्मार्ट सिटी के यातायात को बेहतर करने के लिए फ्लाईओवर लगभग तैयार हो चुका है। इसके शुरू होने के पहले ही नगर निगम, बरेली स्मार्ट सिटी, सेतु निगम और यातायात विभाग भी रोडमैप बनाने में जुट गया है। इस दौरान मेयर डॉ. उमेश गौतम के साथ नगर निगम के कई अधिकारी मौजूद रहे।

fdfv.jpg
कुतुबखाना पुल को लेकर मिल रही थी शिकायत


निरीक्षण के दौरान मेयर डॉ. उमेश गौतम ने बताया कि उनको लगातार शिकायत मिल रही थी कि कुतुबखाना ओवरब्रिज का काम बहुत सुस्ती से चल रहा है। जिसको लेकर उन्होंने आज निरीक्षण किया और बताया कि इस ओवरब्रिज की लंबाई 1 किलोमीटर से ज्यादा है और इतने लंबे पुल को बनाने में लगभग 18 माह लग जाते हैं। कुतुबखाना पुल अपने निर्धारित समय से एक महीने पहले ही बनकर तैयार हो रहा है और इसका लगभग सारा काम पूरा हो चुका है। यह सेतु निगम की उपलब्धी है कि पुल का निर्माण 1 महीने पहले ही तैयार हो जाएगा।
जानें कुतुबखाना पुल पर अब क्या काम रह गया है?

मेयर ने बताया कि आज के निरीक्षण में पुल पर कोई कमी नजर नहीं आई है। उन्होंने बताया कि पुल पर व्हीयू कटर, रैलिंग, लाइट, कोहाड़ापीर पर पुल के नीचे की सड़क, पिलर खुलना जैसे कुछ काम रह गए हैं। जो कि कुछ ही दिनों में पूरे हो जाएंगे। इस पुल पर आगामी 20 से 25 फरवरी तक ट्रैफिक दौड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। साथ ही मेयर ने बरेली की जनता को पुल के लिए बधाई दी। इस मौके पर स्मार्ट सिटी के इंजीनियर सुशील सक्सेना, उपसभापति सर्वेश रस्तोगी, विशाल मेहरोत्रा समेत कार्यदायी एजेंसी के अधिकारी, तकनीकी टीम के लोग शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो