script कुतुबखाना फ्लाईओवर : अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम से धक्का मुक्की, लाठियां फटकारकर खदेड़ा | Qutub Khana flyover: The team that arrived to remove the encroachment | Patrika News

कुतुबखाना फ्लाईओवर : अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम से धक्का मुक्की, लाठियां फटकारकर खदेड़ा

locationबरेलीPublished: Dec 01, 2023 06:56:38 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। कोतवाली से घंटाघर तक कुतुबखाना फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। अतिक्रमण दस्ता ने जैसे की सामान जब्त करने की कार्रवाई की तो फड़ वालों ने धक्का मुक्की कर दी। प्रवर्तन दल ने लाठियां फटकार अतिक्रमणकारियों को वहां से खदेड़ दिया।

atikraman_team.jpeg
टीम को देखकर दुकानदार सामान समेटकर भागे

शुक्रवार को अतिक्रमण प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने अभियान चलाकर गोल मार्केट से लेकर अन्य जगहों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान कई लोगों से नोकझोंक भी हुई। फुटपाथ दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इस दौरान नगर निगम की टीम को देखकर दुकानदार अपना सामान समेटकर भागने लगे। नगर निगम की टीम ने कई दुकानदारों का सामान जब्त भी कर लिया।
टीम के लौटते ही फुटपाथ पर दोबारा सज गई दुकानें

नगर निगम की टीम ने अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की और पुलिस से फिर अतिक्रमण न हो इसके लिए कहा गया। मगर टीम के वापस लौटते ही फुटपाथ पर दोबारा से दुकानें सज गई। इस दौरान पुलिस ने कहीं भी किसी को रोकने का प्रयास नहीं किया। अतिक्रमण प्रभारी ललतेश सक्सेना ने बताया कोतवाली पुलिस के साथ फुटपाथ को कब्जामुक्त कराया गया है। इसके साथ ही दुकानदारों को दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी भी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो