scriptSaifai family is upset with Mohan Yadav becoming CM, without power the | मोहन यादव के सीएम बनने से बौखलाया सैफई परिवार, बिना सत्ता ऐसे तड़प रहे जैसे पानी के बिना मछली : केशव प्रसाद मौर्य | Patrika News

मोहन यादव के सीएम बनने से बौखलाया सैफई परिवार, बिना सत्ता ऐसे तड़प रहे जैसे पानी के बिना मछली : केशव प्रसाद मौर्य

locationबरेलीPublished: Dec 24, 2023 04:43:14 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोहन यादव के सीएम बनने से सैफई परिवार बौखला गया है। सत्ता के बिना ऐसे तड़प रहे है जैसे पानी के बिना मछली तड़पती है।

keshav_prasad_ji.jpg
विकसित भारत संकल्प यात्रा पर सभा का किया आयोजन

भोजीपुरा ब्लॉक के कस्बा रिठौरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा पर एक सभा का आयोजन किया। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को माला पहनकर चेयरमैन प्रतिनिधि अमित गुप्ता ने स्वागत किया। उप मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजाओं के बारे में बताया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, मेयर उमेश गौतम, नवाबगंज विधायक एमपी आर्य, मीरगंज विधायक डीसी वर्मा, पूर्व विधायक भोजीपुरा बहोरन लाल मौर्य, पूर्व विधायक बहेड़ी छत्रपाल गंगवार, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, पूर्व चेयरमैन आरके कश्यप, जिला अधिकारी रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, सीडीओ, सीएमओ बरेली आदि उपस्थित रहे।
रक्तदान शिविर में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री

केशव प्रसाद मौर्य रविवार सुबह महापौर उमेश गौतम के कैंप कार्यालय गए और वहां पर भी चाय पार्टी के बाद मिलने वाले पार्टी नेताओं से हाल जानने के साथ ही चुनाव में जुट जाने की ताकीद दी। इसके बाद मेयर टिकट के दावेदार रहे आईएमए के पूर्व अध्यक्ष प्रमेंद्र माहेश्वरी के गंगाचरण अस्पताल के निकट स्थित आवास पर गए। यहां पर उनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद कैंट विधायक संजीव अग्रवाल के रामपुर बाग स्थित निवास पर गए वहां पर पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से बातचीत कर एक समानता बनाए रखने पर जोर दिया गया। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पूर्व केन्द्रीय मंत्री सन्तोष गंगवार के घर पर भी गए। वन मंत्री डाक्टर अरुण कुमार के जन्मदिन पर आयोजित गांधी नगर स्थित अस्पताल पर रक्तदान शिविर में शामिल हुए।
कार्यकर्ता-पदाधिकारियों को चुनाव में जुटने की अपील

लोकसभा चुनाव नजदीक है जिसको देखते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को खुश करने के साथ साथ चुनाव में इस बार लगन से बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में लगने की अपील की गई। वहीं गिले शिकवे भुलाकर आपसी सामंजस्य बनाए रखने की भी अपील की गई। कहा लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश की सभी 80 व देश में 400 सीटों पर जीत का परचम लहराएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो