scriptआईटीआई में गोलीकांड : छात्र ने सहपाठी को पीठ पर मारी गोली, मेडिकल कॉलेज में भर्ती, इस बात पर हुआ विवाद | Patrika News
बरेली

आईटीआई में गोलीकांड : छात्र ने सहपाठी को पीठ पर मारी गोली, मेडिकल कॉलेज में भर्ती, इस बात पर हुआ विवाद

मां को लेकर अभद्र टिप्पणी और गाली गलौज के बाद दोनों छात्रों में झगड़ा हो गया। एक छात्र ने अपने सहपाठी को तमंचे से पीठ पर गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

बरेलीJun 03, 2024 / 04:04 pm

Avanish Pandey

घायल युवक।

बरेली। मां को लेकर अभद्र टिप्पणी और गाली गलौज के बाद दोनों छात्रों में झगड़ा हो गया। एक छात्र ने अपने सहपाठी को तमंचे से पीठ पर गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
आईटीआई मैकेनिक फर्स्ट ईयर के छात्र हैं दोनों
आईटीआई मैकेनिक फर्स्ट ईयर के छात्र अभिषेक शर्मा हवाई अड्डा के पास का रहने वाला है। उसका साथी अजीत पुत्र फूल सिंह नवाबगंज के अधकटा गांव का रहने वाला है। दोनों के बीच क्लास रूम में कहां सुनी हो गई। गाली गलौज के बाद अभिषेक शर्मा ने तमंचे से अजीत को गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में उसे नोवा हॉस्पिटल ले जाया गया। खून ज्यादा बहने और घाव बड़ा होने की वजह से गंभीर हालत में उसे एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
तमंचे के साथ छात्र हिरासत में, मौके पर पहुंची पुलिस
आईटीआई में गोलीकांड की सूचना मिलते ही सीओ संदीप सिंह, इंस्पेक्टर सीबीगंज राधेश्याम मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में छात्र के बयान दर्ज किए गए हैं। क्लासरूम के अन्य छात्रों से भी पुलिस ने बातचीत की। आरोपी छात्र अभिषेक शर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है। आरोपी सीबीगंज थाना पुलिस की कस्टडी में है।
गोद में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचा आरोपी
आरोपी अभिषेक शर्मा ने अजीत को तमंचे से गोली मारी। इसके बाद वही घायल को अपनी गोद में लेकर अस्पताल पहुंचा। अभिषेक के पिता शिवकुमार शर्मा मजदूरी करते हैं। इंस्पेक्टर सीबीगंज ने बताया कि अभिषेक ने पूछताछ में कहा कि उसे यकीन नहीं था की गोली लग जाएगी। गोली लगने के बाद उसे इसका एहसास हुआ। इसके बाद वह घायल को लेकर तुरंत अस्पताल की ओर भागा।

Hindi News/ Bareilly / आईटीआई में गोलीकांड : छात्र ने सहपाठी को पीठ पर मारी गोली, मेडिकल कॉलेज में भर्ती, इस बात पर हुआ विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो