scriptबहन मुझे बचा लो, यह लोग मेरी हत्या कर देंगे, मौत से पहले की कॉल से मची सनसनी | Sister, save me, these people will kill me, the call before death crea | Patrika News
बरेली

बहन मुझे बचा लो, यह लोग मेरी हत्या कर देंगे, मौत से पहले की कॉल से मची सनसनी

बरेली। लव मैरिज के दो साल बाद महिला का शव फंदे से लटका मिला। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया। मौत से पहले महिला ने बहन को कॉल की थी। उसने कहा कि उसे बचा लो नहीं तो ये लोग मेरी हत्या कर देंगे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बरेलीMar 15, 2024 / 04:46 pm

Avanish Pandey

izzatnagar66.jpg
आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाना इज्जतनगर की शिकारपुर निवासी नूर बानो पत्नी शब्बीर खान की बेटी राजिया (20) ने वहीं के रहने वाले कासिम से दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही पति कासिम, उसकी मां परवीन, पिता जाकिर हुसैन, बहन निशा, भाई शाकिर और मुजम्मिल, मामा राशिद व जाकिर दहेज न लाने का ताना देने लगे और उसको प्रताड़ित कर मारते पीटते थे। जिसको लेकर उसने अपने मायके में भी बताया था। ससुराल वाले दहेज में 10 लाख की मांग कर रहे थे।
ससुरालियों ने सूचना तक नहीं दी

नूर बानो ने बताया कि बेटी रजिया ने गुरुवार देर रात 01:50 बजे अपनी छोटी बहन नस्तईन को कॉल किया। उसने कहा कि बहन मुझे बचा लो यह लोग बुरी तरह मारपीट कर रहे है। यह लोग मेरी हत्या कर देंगे। 03:30 बजे बहन नस्तईन पहुंची तब शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस मौजूद थी। नस्तईन ने घटना की जानकारी मायके वालों को दी तब उन्हे पता चला। नूर बानो ने बताया कि ससुरालियों ने मौत की सूचना तक नहीं दी। ससुरालियों ने उनकी बेटी की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया। पुलिस ने मृतका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Home / Bareilly / बहन मुझे बचा लो, यह लोग मेरी हत्या कर देंगे, मौत से पहले की कॉल से मची सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो