scriptकैराना-नूरपुर उपचुनाव जीत पर सपाई बोले, अब मुख्यमंत्री को दे देना चाहिए इस्तीफा | SP workers celebration after Kairana and Noorpur By Election victory | Patrika News
बरेली

कैराना-नूरपुर उपचुनाव जीत पर सपाई बोले, अब मुख्यमंत्री को दे देना चाहिए इस्तीफा

कैराना-नूरपुर उपचुनाव जीत का सपाइयों ने जश्न मनाया।

बरेलीMay 31, 2018 / 05:15 pm

suchita mishra

sp worker

sp worker

बरेली। समाजवादी पार्टी ने कैराना और नूरपुर में गठबंधन प्रत्याशियों की जीत पर खुशियां मनाई। सपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी चलाकर जश्न मनाया और पार्टी कार्यालय से अयूब खान चौराहे तक विजयी जुलूस निकाल कर मिठाई बांटी और एक दूसरे पर फूलों की बारिश कर जश्न मनाया।
असत्य पर सत्य की जीत
जीत के जश्न के बाद अयूब खान चौराहे पर जिला अध्यक्ष शुभलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गोरखपुर चुनाव फूलपुर चुनाव में विजय के बाद समाजवादी पार्टी ने गठबंधन प्रत्याशियों के माध्यम से भाजापा के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम किया है और ये जीत समाजवादी पार्टी के प्रति जनता के विश्वास को दर्शा रही है, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी सरकार की हार जनता के अविश्वास को दर्शा रही हैं लगातार उपचुनाव में हो रही हार से यह सिद्ध हो गया है कि जनता ने भाजपा पर विश्वास खो दिया है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में एक भी सीट नहीं बचा पाए इसलिए अब उनको नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देकर पुनः चुनाव में उतर जाना चाहिए। क्योंकि उनके पास अब जनता का विश्वास नहीं बचा। उन्होंने कहा जिस मुख्यमंत्री पर जनता का विश्वास ही ना हो उन्हें पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है जनता अब उनके जुमलों को और उनके सांप्रदायिकता के जाल को भली-भांति समझ गई है इसलिए जनता उनको हर चुनाव में परास्त कर रही है, गठबंधन प्रत्याशियों को जनता ने इन चुनावों में विजय देकर माननीय अखिलेश यादव के किए गए कार्यों पर और विकास पर मोहर लगाने का काम किया है। यह जीत नफरत पर कौमी एकता की जीत है,असत्य पर सत्य की जीत है।
कानून व्यवस्था खराब
महानगर अध्यक्ष क़दीर अहमद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की जनता उत्तर प्रदेश में हो रही लूट भ्रष्टाचार और बलात्कार की घटनाओं से त्रस्त हो चुकी है जिसका परिणाम यह चुनाव हैं। नोटबंदी और जीएसटी का जवाब जनता ने भाजापा का डब्बा गोल करके दे दिया नरेंद्र मोदी जी और योगी हर मोर्चे पर विफल साबित हुए। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर प्रमोद यादव एडवोकेट ,शमीम खान सुल्तानी, जिला प्रवक्ता हैदर अली, जिला कोषाध्यक्ष गुरुप्रसाद काले, राधा सोमवंशी,नीरज तिवारी, वैभव गंगवार,सुनील यादव, अरुण ,गौरव, दिनेश यादव दीपक शर्मा ,मुकेश पांडे, शमीम अहमद सभासद , राजेश अग्रवाल सभासद ,ह्रदयेश यादव, हेमंत यादव, सलीम पटवारी सभासद, नरेश पाल एडवोकेट ,फरीदा सुल्ताना सीमा श्रीवास्तव,राम प्रसाद लल्ला,साइबल मुखर्जी, सत्यवीर,अनमोल तिवारी आदि प्रमुख थे।

Home / Bareilly / कैराना-नूरपुर उपचुनाव जीत पर सपाई बोले, अब मुख्यमंत्री को दे देना चाहिए इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो