script सुभाषनगर पुलिया आज से 15 दिन तक बंद, 80 हजार की आबादी होगी प्रभावित | Subhashnagar culvert closed for 15 days from today, population of 80 t | Patrika News

सुभाषनगर पुलिया आज से 15 दिन तक बंद, 80 हजार की आबादी होगी प्रभावित

locationबरेलीPublished: Dec 12, 2023 11:32:09 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। सुभाषनगर पुलिया को एक बार फिर बंद किया जाएगा। यहां प्रतिदिन आवागमन करने वाली 80 हजार की आबादी प्रभावित होगी। नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने बताया कि होटल कोणार्क के सामने से पुलिया तक, डलावघर से ट्रांसफार्मर व रंगीला की दुकान, राजीव कॉलोनी पुलिया तक सीसी रोड बनाने एवं नाले पर स्लैब डालने का काम किया जाएगा। इसके चलते मंगलवार से 25 दिसंबर तक आवागमन बंद किया गया है।

subhashnagar_pulia.jpeg
चौपुला पर बढ़ेगा जाम का झाम

सुभाषनगर पुलिया से बदायूं रोड के शांति विहार, नेकपुर, सिठौरा, मढ़ीनाथ, रामगंगा, सुभाषनगर समेत अन्य वार्ड कॉलोनी के 80 हजार से अधिक आबादी का हर दिन आवागमन होता है। पुलिया के बंद होने के चलते लोगों को चौपुला पुल से आवागमन करना होगा। इससे चौपुला पुल पर जाम की स्थिति बनना तय है। इससे स्कूल, कॉलेज, एंबुलेंस व आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ेगी। लोगों को दिक्कत न हो इसके लिए यातायात पुलिस को पत्र लिखकर सहयोग मांगा है।
सोमवार से शुरू होना था कार्य

नगर आयुक्त ने कार्यदायी संस्था से 10 दिसंबर से हर हाल में निर्माण शुरू करने के निर्देश दिए थे। स्थानीय पार्षद शालिनी वर्मा ने बताया कि निर्माण की जिम्मेदारी राजीव कंस्ट्रक्शन को दी है। सोमवार से निर्माण शुरू होना था, लेकिन ठेकेदार ने देर शाम तक निर्माण सामग्री नहीं गिराई। कॉल पर वार्ता के दौरान मंगलवार से काम शुरू करने की बात कही। नगर आयुक्त ने बताया कि शासन कि प्राथमिकता वाले कार्य को शीघ्रता से पूर्ण कराने के निर्देश निर्माण विभाग को दिए गए है।

ट्रेंडिंग वीडियो