scriptप्रेमिका से संबंधों में अड़चनी बनी पत्नी की जहर देकर हत्या, दूसरी महिला ने भी लगाई फांसी | Patrika News
बरेली

प्रेमिका से संबंधों में अड़चनी बनी पत्नी की जहर देकर हत्या, दूसरी महिला ने भी लगाई फांसी

प्रेमिका से प्रेम संबंधों का विरोध करने पर युवक ने अपनी पत्नी को जहर दे दिया। गंभीर हालत में परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बरेलीMay 08, 2024 / 07:37 pm

Avanish Pandey

जानकारी देते मृतक के परिवार वाले

बरेली। प्रेमिका से प्रेम संबंधों का विरोध करने पर युवक ने अपनी पत्नी को जहर दे दिया। गंभीर हालत में परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मायके वालों की शिकायत पर ससुराल वालों के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।
दो साल पहले किया था बेटी का विवाह

पीलीभीत के थाना बिलसंडा के गांव करनैया के रहने वाले तेज बहादुर ने बताया कि दो साल पहले उसने अपनी 22 वर्षीय बेटी रजनी का विवाह थाना दयूरिया कला की अंडा गांव के रहने वाले दिनेश से किया था। दिनेश का गांव की ही एक युवती से प्रेम–प्रसंग चल रहा था। उसकी वजह से दिनेश रजनी के साथ आए दिन मारपीट करता था। उसकी बेटी प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही थी। उसने प्यार में बाधा बन रही पत्नी को हटाने के लिए रविवार को जहर दे दिया। इसका पता जब परिवार को चला तो उसे पीलीभीत के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल बरेली के लाया गया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई।
संदिग्ध परिस्थितियों में कुक की पत्नी ने किया फांसी लगाकर सुसाइड

बारादरी क्षेत्र के दोहरा गौटिया शिवाजी नगर निवासी उमेश बाबू एक होटल में कुक हैं। उसने बताया कि 30 वर्षीय पत्नी कल्पना ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता परिवार वालों को चला तो कोहराम मच गया। कल्पना ने फांसी क्यों लगाई। इसका पता नहीं लग पा रहा है। परिवार वालों ने भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। पुलिस मामले की जांच में कर रही है। मृतका अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गई है।

Hindi News/ Bareilly / प्रेमिका से संबंधों में अड़चनी बनी पत्नी की जहर देकर हत्या, दूसरी महिला ने भी लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो