scriptरविंद्र सिंह भाटी को मिली जान से मारने की धमकी तो समर्थकों ने की ऐसी बड़ी मांग, जानिए क्या कहा SP ने | Demand to provide police protection to Ravindra Singh Bhati | Patrika News
बाड़मेर

रविंद्र सिंह भाटी को मिली जान से मारने की धमकी तो समर्थकों ने की ऐसी बड़ी मांग, जानिए क्या कहा SP ने

Ravindra Singh Bhati: कथित रूप से गोदारा ने लिखा कि मैं रविंद्र सिंह भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो वह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे कि एक और सितारा चला गया।

बाड़मेरApr 28, 2024 / 11:03 am

Rakesh Mishra

शिव विधायक तथा लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी के बाद शनिवार को उनके समर्थकों ने जिला पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की मांग की। उन्होंने एसपी को बताया कि सोशल मीडिया पर शिव विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनके समर्थकों ने चार गनमैन सहित पुलिस सुरक्षा की मांग की। उल्लेखनीय है भाटी को रोहित गोदारा कपूरियासर के नाम से सोशल मीडिया पर धमकी मिली है।

समर्थकों ने कहा कार्रवाई की जाए

वहीं, दूसरी तरफ बायतु विधायक हरीश चौधरी को भी जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विधायक के समर्थकों ने कार्रवाई की मांग की है। बायतु विधायक को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीपी बन्ना नाम के यूजर्स से धमकी मिली है।

एसपी ने कहा

शिव विधायक को मिली धमकी के मामले में सोर्स को लेकर तकनीकी जांच की जा रही है। बायतु विधायक को धमकी को लेकर किसी तरह की कोई शिकायत हमें नहीं मिली है।

Home / Barmer / रविंद्र सिंह भाटी को मिली जान से मारने की धमकी तो समर्थकों ने की ऐसी बड़ी मांग, जानिए क्या कहा SP ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो