scriptजीप-ट्रेलर में भिड़ंत से चार की मौत, पांच घायल | Four killed, five injured in jeep-trailer collision | Patrika News
बाड़मेर

जीप-ट्रेलर में भिड़ंत से चार की मौत, पांच घायल

– बाड़मेर जिले के भूका भगतसिंह गांव के पास की घटना

बाड़मेरOct 18, 2021 / 08:33 pm

Dilip dave

जीप-ट्रेलर में भिड़ंत से चार की मौत, पांच घायल

जीप-ट्रेलर में भिड़ंत से चार की मौत, पांच घायल



सिणधरी (बाड़मेर ).़ सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर सोमवार को सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिणधरी के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार मेगा हाइवे पर सोमवार को भूका भगत सिंह गांव के पास एक ट्रक व बोलेरो की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया जिससे बोलेरो में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना के बाद मेगा हाइवे पर वाहनों का जाम लग गया जिसके बाद मौके पर पहुंचे सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम चौधरी सहित जाब्ता ने घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर जाम खुलवाया। जानकारी के अनुसार बोलेरो में सवार डीसा निवासी लोग जसोल आए हुए थे।जसोल से दर्शन करके वापस डीसा लौटते वक्त भूका भगतसिंह के पास टेलर से बोलेरो टकरा गई।

Home / Barmer / जीप-ट्रेलर में भिड़ंत से चार की मौत, पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो