scriptजसोल रामकथा हादसे में टेंट व जनरेटर मालिक गिरफ्तार | Jasol Ram Katha casualty case : two arrested : Pandal Collapse case | Patrika News
बाड़मेर

जसोल रामकथा हादसे में टेंट व जनरेटर मालिक गिरफ्तार

जसोल में रामकथा हादसे ( Pandal Collapse in Barmer ) के तीन माह बाद पुलिस ने लापरवाही बरतने को लेकर टेंट व जनरेटर मालिक को गिरफ्तार किया। दोनों को न्यायालय में प्रस्तुत किया। इस पर उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए।

बाड़मेरSep 28, 2019 / 11:21 pm

abdul bari

बालोतरा (बाड़मेर).
जसोल में रामकथा हादसे ( Pandal Collapse in Barmer ) के तीन माह बाद पुलिस ने लापरवाही बरतने को लेकर टेंट व जनरेटर मालिक को गिरफ्तार किया। दोनों को न्यायालय में प्रस्तुत किया। इस पर उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए। ज्ञात रहे कि श्रीमाता राणी भटियाणी मंदिर संस्थान जसोल की ओर से जसोल में करीब तीन माह पूर्व रामकथा का आयोजन किया गया था। कथा ( jasol ramkatha incident ) के दूसरे दिन तेज हवा व बारिश के कारण डोम गिरने व इसमें करंट प्रवाहित होने पर इसकी चपेट में आकर 16 जनों की मौत हुई थी।

यह कहना है पुलिस का…

थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह ने बताया कि जसोल रामकथा हादसा मामले में टेंट मालिक किशनलाल पुत्र जगदीशदास वैष्णव निवासी जोधपुर, जो कथा वाचक मुरलीधर महाराज का रिश्ते में भांजा है व जनरेटर मालिक हनुमानराम पुत्र मगाराम प्रजापत निवासी जसोल को गिरफ्तार किया। दोनों को एसीजीएम न्यायालय बालोतरा में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए। जसोल में 23 जून को माता राणी भटियाणी मंदिर संस्थान की ओर से जसोल में रामकथा का आयोजन किया गया था।

संभागीय आयुक्त ने सरकार को भेजी थी रिपोर्ट

इस घटना को लेकर बालोतरा पुलिस थाना में लापरवाही बरतने को लेकर मामला दर्ज करवाया गया था। संभागीय आयुक्त ने भी राज्य सरकार को भेजी रिपोर्ट में लापरवाही बरतने का जिक्र किया था। ( फाइल फोटो )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो