scriptफैसले से पहले बालोतरा में पुलिस का जाब्त, हालात रहे सामान्य | Police's strength in Balotra before the verdict, the situation is norm | Patrika News
बाड़मेर

फैसले से पहले बालोतरा में पुलिस का जाब्त, हालात रहे सामान्य

– टीवी पर टकटकी लगाए रहे लोग- न्यायालय फैसले की सराहना

बाड़मेरNov 09, 2019 / 09:04 pm

Dilip dave

फैसले से पहले बालोतरा में पुलिस का जाब्त, हालात रहे सामान्य

फैसले से पहले बालोतरा में पुलिस का जाब्त, हालात रहे सामान्य

बालोतरा (बाड़मेर). सर्वोच्च न्यायालय के शनिवार को रामजन्म भूमि को लेकर दिए फैसले को सुनने को लेकर आमजन में उत्सुकता देखने को नजर आई। वहीं, प्रशासन व पुलिस ने भी माकूल बंदोबस्त किए, जिससे की आपसी सौहार्द न बिगड़े। हालांकि आमदिनों की तरह शहर में हालात सामान्य रहे और लोगों की आवाजाही रही। दोपहर बाद इंटरनेट सुविधा बंद की गई। सुबह नौ बजे बाद ही लोग टेलीविजन सैट क सामने जम गए। सुबह 11 बजे फैसला आने पर लोगों ने इनकी सराहना की। पूरे समय शहर व क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रही।
सर्वोच्च न्यायालय के शनिवार को रामजन्म भूमि को लेकर दिए फैसले को लेकर आमजन में अधिक उत्सुकता देखने को नजर आई। रात को शनिवार को फैसला सुनाए जाने के समाचार पर इसे जानने को को लेकर लोग उत्सुक दिखाईदिए। शनिवार सुबह नौ बजे नहा धोकर टेलीविजन सैट के सामने बैठ गए। जो घरों से बाहर थे, उन्होंने मोबाइल से समाचार जाने। फैसले को लेकर एक एक करके समाचार आने पर लोग पूरे समय टीवी के सामने बैठे रहे। 11 बजे फैसला आने पर हरेक ने इसकी सराहना की।
वहीं स्कूल,कॉलेज को एेतिहात के तौर पर बंद रखा गया। स्टेट ओपन परीक्षा को भी स्थगित किया। इस दौरान परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों का परेशानी आई।

Home / Barmer / फैसले से पहले बालोतरा में पुलिस का जाब्त, हालात रहे सामान्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो