scriptएड्रेनालाइन रश और ज़िपजैप ज़ूम का शैंकस वाटर पार्क में मिलता रोमांच | Adrenaline Rush and ZipZap Zoom thrill at Shankus water park | Patrika News
बस्सी

एड्रेनालाइन रश और ज़िपजैप ज़ूम का शैंकस वाटर पार्क में मिलता रोमांच

वाटर पार्क 75 एकड़ जमीन पर फैला हुआ है। कई रोमांचक सवारी से लेकर ठंडी वाइब्स इस शैंकस वाटर पार्क में एड्रेनालाईन के शौकीनों और अधिक आरामदायक अनुभव की तलाश करने वालों को पूरा मजा देती है। ज़िप जैप ज़ूम की सवारी उतार-चढ़ाव के माध्यम से रोमांचक यात्रा प्रदान करती है, जबकि वेव पूल समुद्र तट तक ले जाएगा।

बस्सीMay 11, 2024 / 10:26 pm

Gaurav Mayank

जयपुर। गर्मी से राहत लेने के लिए इस समय कई लोग वाटर पार्क का रुख कर रहे हैं। इसमें मनोरंजन और रोमांच होने से लोगों में वीकेंड में आजकल ज्यादा क्रेज दिख रहा है। ऐसे ही शैंकस वाटर पार्क में एड्रेनालाइनरश चाहने वालों के लिए विकल्प बन रहा है। 1992 से ​िस्थत यह वाटर पार्क परिवारों और साहसी लोगों के लिए पसंदीदा गंतव्य बन गया है। यह जलीय मनोरंजन का अद्वितीय अनुभव देता है।
यह वाटर पार्क अहमदाबाद-मेहसाणा राजमार्ग पर 75 एकड़ जमीन पर फैला हुआ है। कई रोमांचक सवारी से लेकर ठंडी वाइब्स इस शैंकस वाटर पार्क में एड्रेनालाईन के शौकीनों और अधिक आरामदायक अनुभव की तलाश करने वालों को पूरा मजा देती है। ज़िप जैप ज़ूम की सवारी उतार-चढ़ाव के माध्यम से रोमांचक यात्रा प्रदान करती है, जबकि वेव पूल तक ले जाएगा।
स्थानीय लोगों और पर्यटकों के बीच ग्रीष्मकालीन में पसंदीदा गंतव्य होने का कारण है। शंकर चौधरी ने बताया कि इस वाटर पार्क में तीन सितारा होटल सहित देश का पहला वाटर पार्क स्थापित किया गया।

Hindi News/ Bassi / एड्रेनालाइन रश और ज़िपजैप ज़ूम का शैंकस वाटर पार्क में मिलता रोमांच

ट्रेंडिंग वीडियो